हिनेमैन ग्रुप चलाएगा नोएडा एयरपोर्ट पर ड्यूटी-फ्री आउटलेट्स

Photo of author

नई दिल्ली, 13 मई . सिंगापुर, हांगकांग और ऑकलैंड एयरपोर्ट पर रिटेल आउटलेट चलाने वाली कंपनी हिनेमैन को नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर ड्यूटी फ्री आउटलेट्स चलाने का ठेका मिला है.

सोमवार को जारी की गई प्रेस रिलीज में नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट ने कहा, “रिटेल और ड्यूटी फ्री आउटलेट्स चलाने का ठेका हिनेमैन एशिया प्रशांत और बीडब्यूसी फॉरवॉडर्स प्राइवेट लिमिटेड के कंसोर्टियम को दिया गया है.”

एयरपोर्ट पर मौजूद अंतरराष्ट्रीय ड्यूटी-फ्री आउटलेट में यात्रियों के लिए प्रीमियम ब्रांड की शराब, तंबाकू उत्पाद, परफ्यूम, इत्र, कॉस्मेटिक और चॉकलेट उपलब्ध होंगी. इसके अलावा स्थानीय शिल्प उत्पाद, आयुर्वेदिक उत्पाद, डिब्बा बंद खाना और कई प्रकार की चाय एवं कॉफी उपलब्ध होंगी, जिससे यात्री अपने प्रियजनों के लिए आसानी से उपहार ले सकेंगे.

नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट (एनआईए) के सीईओ क्रिस्टोफ श्नेलमैन ने कहा, “हम नोएडा अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर विश्वस्तरीय सुविधाओं का निर्माण कर रहे हैं. इस साझेदारी से यात्रियों को ड्यूटी फ्री के साथ रिटेल का एक बेहतर अनुभव मिलेगा.”

हिनेमैन एशिया प्रशांत के सीईओ मार्विन वॉन प्लेटो ने कहा, “पहला खुदरा साझेदार बनाने के लिए हम एनआईए को धन्यवाद देते हैं. बीडब्यूसी के साथ हम नोएडा में एक असाधारण खुदरा वातावरण तैयार करने और लंबी अवधि के लिए भारत में अपने साझा व्यवसाय को लगातार बढ़ाने के लिए तत्पर हैं.”

एबीएस/