गुजरात / दो ट्रक समेत चार वाहनों के बीच दुर्घटना के बाद लगी आग में दो लोगों की जलकर मौत


बनासकांठा . शुक्रवार (Friday) की सुबह डीसा-पालनपुर हाईवे पर दो ट्रक, एक ऑटो और एक कार के बीच हुई दुर्घटना के बाद वाहनों में आग भड़क उठी. इस घटना में अब तक दो लोगों के मारे जाने की खबर है. घटना के बाद मौके पर फायर विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया.

जानकारी के मुताबिक बनासकांठा जिले में डीसा-पालनपुर हाईवे पर भोंयण गांव पाटिया के निकट रोड डिवाइडर के बीच कट से एक ट्रक मुड रहा था. जिसे देख वहां से गुजर रही ऑटो रिक्शा रुक गई. उसी वक्त पालनपुर से पत्थर लादकर आ रहे ट्रेलर ने ट्रक और ऑटो रिक्शा को अपनी चपेट में ले लिया. इस घटना में ऑटो रिक्शा दोनों ट्रकों के बीच आ गई और उसके चीथड़े उड़ गए. उसी वक्त डीसा से पालनपुर की ओर जा रही ईको कार ट्रक के साथ टकरा गई. एक के बाद एक चार वाहनों के बीच हुई टक्कर के बाद ट्रकों के बीच फंसी ऑटो रिक्शा में आग लग गई. आग ने ट्रक और ट्रेलर को भी अपनी चपेट में ले लिया. खबर मिलते ही डीसा और पालनपुर नगर पालिका के फायर विभाग की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई और आग पर काबू पाया.

बाद में क्रेन के जरिए ट्रक और ट्रेलर को अलग किए जाने पर पता चला कि ऑटो रिक्शा में सवार एक व्यक्ति की जलकर मौत हो गई. जबकि ईको कार में सवार एक यात्री को गंभीर हालत में डीसा के अस्पताल पहुंचाया गया. जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया. इस दुर्घटना में तीन से अधिक लोग आग की चपेट में आए होने की आशंका है. हांलाकि ऑटो रिक्शा में कितने यात्री सवार थे, इसकी फिलहाल कोई जानकारी नहीं है. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस (Police) ने दुर्घटना के बाद लगे जाम को क्लीयर कराया और आगे की कार्रवाई शुरू की.

Check Also

एक्ट्रेस से ड्रग्स को लेकर बात कर रहे थे आर्यन

मुंबई (Mumbai) . ड्रग्स केस में बॉलीवुड (Bollywood) के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन …