तेजस्वी यादव के आवास पर आनंद लेते नजर आए महागठबंधन के विधायक, वीडियो वायरल – indias.news

पटना, 11 फरवरी . बिहार में फ्लोर टेस्ट से पहले महागठबंधन के विधायकों को तेजस्वी यादव के पटना स्थित आवास पर फुर्सत के पलों का आनंद लेते हुए देखा गया. यहां पर वह अपने मनोरंजन के लिए म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट्स पर गाने गाते नजर आए.

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसमें राजद और लेफ्ट विधायक गिटार पर गाना गाते नजर आए.

वहीं राजद विधायक और सांसद महबूब अली कैसर के बेटे यूसुफ सलाउद्दीन को तेजस्वी यादव के साथ बैठे और गिटार बजाते देखा गया. यूसुफ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक स्पष्ट संदेश में ‘ना छेड़ो हमें, हम सताए हुए हैं’, ‘बहुत ज़ख्म सीने पे, खाए हुए हैं’ गाना गाते नजर आए.

ज्ञात हो की बीते दिनों नीतीश कुमार ने राजद का साथ छोड़कर भाजपा के साथ बिहार में सरकार बनाई थी.

राजद के विधायक और वाम दलों के नेता शनिवार शाम से ही पटना के 5 देशरत्न मार्ग स्थित तेजस्वी यादव के आवास पर रुके हुए हैं. पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के आवास पर राजद ने विधायकों के लिए विशेष व्यंजन बनवाये हैं.

विधायकों के सोमवार सुबह तक तेजस्वी के आवास पर रहने की संभावना है. वह वहां से सीधे फ्लोर टेस्ट के लिए बिहार विधानसभा जाएंगे. बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि फ्लोर टेस्ट से तेजस्वी यादव डरे हुए हैं और उन्हें अपने ही विधायकों पर भरोसा नहीं है.

उन्हें लगता है कि उनके विधायक उन्हें छोड़ देंगे और इसीलिए उन्होंने उन्हें अपने आवास पर नजरबंद कर दिया है. तेजस्वी वंशवादी राजनीति में विश्वास करते हैं. अपने ही विधायकों के साथ बंधुआ मजदूरों जैसा व्यवहार करने की मानसिकता रखते हैं. उन्हें अपने विधायकों का सम्मान करना चाहिए जैसा कि भाजपा करती है.

भाजपा अपने सभी 78 विधायकों को दो दिवसीय वर्कशॉप के लिए बोधगया ले गई है, जबकि जद-यू 12 फरवरी को महत्वपूर्ण फ्लोर टेस्ट से पहले अपने सभी 45 विधायकों को बरकरार रखने के लिए सभी प्रयास कर रही है.

एफजेड/