मुंबई, 3 अप्रैल . पंजाबी एक्‍टर और गायक गिप्पी ग्रेवाल ने अपनी पत्नी रवनीत के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. उनके फैंस इस ‘सुंदर जोड़ी’ को देखकर आश्चर्यचकित हो गए.

अगली बार पारिवारिक मनोरंजन ‘शिंदा शिंदा नो पापा’ में दिखाई देने वाले एक्‍टर गिप्पी ग्रेवाल ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके साथ उनकी पत्‍नी को देखा जा सकता है.

फोटो में उन्‍हें पीली जैकेट, काली टी-शर्ट और मैचिंग पैंट में देखा जा सकता है. वहीं उनकी पत्‍नी रवनीत ने सफेद स्वेटर और नीली डेनिम पहनी हुई है. दोनों कैमरे के सामने मुस्कुरा कर पोज दे रहे हैं. गिप्पी ने पोस्ट में अपने ट्रैक ‘कुर्ती’ की धुन दी.

फिल्म ‘शिंदा शिंदा नो पापा’ में गिप्पी के साथ अभिनय करने वाली हिना खान ने पोस्‍ट पर लाल दिल वाला इमोजी दिया.

एक फेन ने कहा, “सबसे खूबसूरत सेलिब्रिटी जोड़ी, एक बार फिर रवनीत और गिप्पी, आपको एक साथ किसी फिल्म में अद्भुत केमिस्ट्री दिखानी चाहिए.”

इस फिल्‍म के जरिए ‘बिग बॉस 11’ की प्रतियोगी हिना खान पंजाबी सिनेमा में कदम रख रही हैं.

यह फिल्म अमरप्रीत जी.एस. छाबड़ा द्वारा निर्देशित, नरेश कथूरिया द्वारा लिखित और गिप्पी और रवनीत कौर ग्रेवाल द्वारा निर्मित है. यह फिल्‍म 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

उनके पास पाइपलाइन में ‘अरदास सरबत दे भले दी’ भी है. इसमें जैस्मिन भसीन और गुरप्रीत घुग्गी हैं. यह 13 सितंबर को रिलीज होगी.

एमकेएस/