गौरी ने सविता छिब्बर को को बताया ‘मम्मी कूल, डांस वीडियो शेयर कर विश किया बर्थडे

मुंबई (Mumbai) . बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी गौरी सोशल मीडिया (Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी मां सविता छिब्बर को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है. इस वीडियो में सविता छिब्बर जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही हैं.

गौरी ने मां सविता छिब्बर को उनके बर्थडे पर विश किया है. उन्होंने उनका एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका एनर्जी लेवल कमाल का दिखाई दे रहा है. गौरी की मम्मी ‘डैडी कूल’ गाने पर थिरकती दिखाई दे रही हैं. वीडियो पर ‘मम्मी कूल’ लिखा नजर आ रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ऐसा कोई नहीं जो आपके स्टेप्स के साथ मैच कर सके हैपी बर्थडे मॉम. इसके साथ उन्होंने दिल वाली इमोजी बनाई है.

गौरी के इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस और फ्रेंड्स कॉमेंट कर उनकी मम्मी को बर्थडे विश कर रहे हैं. एकता कपूर, महीप कपूर, भावना पांडे, संजय कपूर, जोया अख्तर, अमृता अरोड़ा सहित कई सेलेब्स ने सविता छिब्बर को बर्थडे विश किया है. सविता छिब्बर दिल्ली में रहती हैं. गौरी ने एक बार बताया था कि उनके घर का हिसाब-किताब उनकी मां सविता छिब्बर ही संभालती हैं. शाहरुख और गौरी की व्यस्तता के बीच सविता छिब्बर हमेशा कॉल या फिर व्हाट्सएप के जरिए मन्नत (शाहरुख के घर) से जुड़ी रहती हैं और यह सुनिश्चित करती हैं कि घर साफ रहे और सभी चीजें अच्छे से मैनेज हों. गौरी ने बताया था कि दिल्ली में रहते हुए उनकी मां ही मन्नत को कंट्रोल करती हैं.

Check Also

‘इंडिया लॉकडाउन’ को सेंसर बोर्ड ने ‎दिया ‘ए’ सर्टिफिकेट

मुंबई (Mumbai) . चर्चित फिल्म ‘इंडिया लॉकडाउन’ को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने ‘ए’ …