10 साल की मंदबुद्धि सगी बहन से साथियों संग मिलकर गैंगरेप और हत्या · Indias News

10 साल की मंदबुद्धि सगी बहन से साथियों संग मिलकर गैंगरेप और हत्या

जयपुर, जयपुर ग्रामीण क्षेत्र के मनोहरपुर थाना क्षेत्र में रिश्तों को तार-तार कर देने वाली शर्मनाक घटना सामने आयी है. एक भाई ने उसके दोस्तों के साथ मिलकर अपनी ही 10 साल की मंदबुद्धि बहन के साथ न सिर्फ गैंगरेप किया, बल्कि उसकी गला दबाकर हत्या तक कर दी. बहन की जब गुमशुगदी थाने में दर्ज हुई तो किसी को शक न हो, तो ये चारों आरोपी पुलिस के साथ घूमकर बच्ची की तलाश का नाटक करते रहे.

जयपुर ग्रामीण एसपी शंकरदत्त शर्मा ने बताया कि मूलत उत्तर प्रदेश के बरेली हाल धाबाई ईंट भट्टा टोडी, मनोहरपुर निवासी शाजिद अली (19) पुत्र हामिद अली, अमजद अली (19) पुत्र जाहिद अली, वाजिद अली (20) पुत्र हामिद अली, जीशान अली (20) को गिरफ्तार किया है. जीशान के पिता का नाम इसलिए नहीं दिया है, ताकि पीड़िता की पहचान उजागर न हो.

18 मई को बच्ची के पिता ने मनोहरपुर थाने में गुमशुदगी दर्ज करवायी थी कि उसकी 10 साल की बेटी जो मंदबुद्धि भी है, वह 17 मई शाम 4 बजे से लापता है. इस पर पुलिस ने बच्ची की सभी तरफ तलाश शुरू की. बच्ची का भाई जीशान भी उसके 3 दोस्तों के साथ बच्ची की तलाश करने का नाटक करता रहा. लेकिन पुलिस को कुछ बातों पर संदेह हो रहा था.

21 मई को पुलिस को कुंभावास के पहाड़ी वन क्षेत्र में बच्ची का शव मिल गया. पोस्टमार्टम करवाया गया तो पुलिस को काफी अहम सुराग मिल गए. पुलिस ने मोबाइल कॉल रिकॉर्ड, लोकेशन, फुटेज और भट्टे पर रहने वाले लोगों से पूछताछ के आधार पर बच्ची के भाई सहित उसके दोस्तों को पकड़ पूछताछ की तो सभी ने बच्ची से दुष्कर्म और हत्या की बात कबूल ली.

जंगल में ले जाकर बारी-बारी से रेप कर हत्या की और शव नाले में फेंक दिया

आरोपी जीशान ने बताया कि उसकी बहन मंदबुद्धि थी, इसलिए परिवार वाले भी ज्यादा ध्यान नहीं देते थे. 17 मई को वह बहन को पहाड़ी वन क्षेत्र में ले गया और वहां 3 दोस्तों को भी बुला दिया. वहां चारों आरोपियों ने उस बच्ची के साथ बारी-बारी से रेप किया और फिर गला दबाकर हत्या कर दी. आरोपियों ने शव को नाले में फेंक दिया. बच्ची के कपड़े और चप्पल पास में लगे एक पेड़ के पास पटक दिए.

Check Also

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों को घेरा, मुठभेड़ जारी

श्रीनगर.जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच रविवार को …