कैपिटल्स या आरसीबी में से किसी एक को मिले खिताब : गंभीर

नई दिल्ली (New Delhi) . कोलकाता (Kolkata) नाइटराइडर्स केकेआर टीम के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर के अनुसार इस बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल (Indian Premier League)) 2021 का खिताब दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) या रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) में से किसी एक टीम को मिल सकता है, जहां तक उनके दिल की बात है तो वे चाहते थे कि यह खिताब केकेआर को मिले. गंभीर की कप्तानी में ही केकेआर ने दो बार आईपीएल (Indian Premier League) खिताब जीते थे.

गंभीर ने एक शो में कहा, ‘मैं चाहता हूं कि केकेआर जीते. मेरा दिल चाहता है कि केकेआर को इसमें जीत दर्ज करनी चाहिये पर इसके साथ ही मुझे नया विजेता भी चाहिए और ये लीग के लिए अच्छा भी है. ये प्रतियोगिता है ओर हर किसी को इसमें जीतने का अवसर मिलना चाहियेहै.’ आईपीएल (Indian Premier League) 14 में जो चार टीमें प्लेऑफ में पहुंची है, उन टीमों में से चेन्नई (Chennai) सुपर किंग्स (सीएसके) ने तीन बार और केकेआर ने दो बार खिताब जीता है. डीसी पिछले साल की उपविजेता है तब तब उसे खिताबी मुकाबले में मुंबई (Mumbai) इंडियंस के हाथों हार झेलनी पड़ी थी.

वहीं आरसीबी की बात करें तो वो तीन बार आईपीएल (Indian Premier League) के फाइनल में पहुंची है पर तीनों बार ही उसे हार का सामना करना पड़ा है. वहीं केकेआर की आगे बढ़ने की संभावनाओं पर उन्होंने कहा कि वे शारजाह में खेल रहे हैं. वे अपना पहला प्लेऑफ मैच शारजाह में खेलेंगे और अगर वे आरसीबी को हराते हैं, तो वे अपना अगला मैच भी शारजाह में खेलेंगे और यह शायद उनके लिए लाभदायक रहेगा.

Check Also

टी20 में पाक टीम की जीत के बाद थम नहीं रही पाक नेताओं की ओछी बयानबाजी

इस्लामाबाद . भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार (Sunday) को टी-20 वर्ल्ड कप मैच खेला …