चार शख्सों ने किया युवती से दुष्कर्म प्रयास, प्रतिकार करने पर होटल मालिक की हत्या


बनासकांठा . अंबाजी में एक युवती के साथ चार शख्सों द्वारा दुष्कर्म का प्रयास करने का मामला सामने आय है. युवती के साथ मौजूद होटल (Hotel) मालिक ने जब चार शख्सों का प्रतिकार किया, तब तीक्ष्ण हथियारों से गोदकर उसकीहत्या (Murder) कर दी.

पुलिस (Police) ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर अन्य की तलाश शुरू की है. जानकारी के मुताबिक बनासकांठा के अंबाजी स्थित गब्बर के पीछे होटल (Hotel) मालिक विनय रावल एक युवती के साथ बैठे थे. उस वक्त चार शख्स वहां पहुंच गए और युवती के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म का प्रयास करने लगे. विनय रावल ने जब युवकों को रोकने का प्रयास किया तो चारों ने उन पर हमल कर दिया. हमलावरों ने तीक्ष्ण हथियारों से हमला कर विनय रावल को मौत के घाट उतार दिया और उसके बाद वहां से फरार हो गए. बनासकांठा पुलिस (Police) नेहत्या (Murder) के मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए डॉग स्क्वॉड, एफएसएल की मदद से जांच शुरू कर दी.

पुलिस (Police) ने स्थानीय आदिवासी लोगों की मदद से एक आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी. जिसमें आरोपी ने अन्य तीन लोगों के नाम उगल दिया. पुलिस (Police) ने प्रवीण कांति गमार को गिरफ्तार कर अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. मृतक विनय रावल बनासकांठा जिले की दांता तहसील के हडाद गांव के निवासी थे और अंबाजी में होटल (Hotel) चलाते थे. कुछ समय पहले ही विनय रावल ने माउंट आबू (Mount Abu) में होटल (Hotel) शुरू की थी. पिछले सप्ताह विनय रावल एक युवती के साथ अंबाजी के गब्बर के पीछे गए थे, जहां उनकीहत्या (Murder) कर दी गई.

Check Also

स्वदेशी स्टार्ट-अप भारत की नीली अर्थव्यवस्था में महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाएंगे: मंत्री जितेंद्र सिंह

नई दिल्ली (New Delhi) . केंद्रीय विज्ञान और प्रौद्योगिकी एवं पृथ्वी विज्ञान(स्वतंत्र प्रभार) और अंतरिक्ष …