‘द लेडीकिलर’ का फर्स्ट लुक पोस्टर आया सामने


अर्जुन कपूर पिछले कुछ दिनों से हाल ही में रिलीज हुई अपनी हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूत पुलिस (Police)’ को लेकर चर्चा में हैं. अब अर्जुन ने अपनी नई फिल्म ‘द लेडीकिलर’ की अनाउंसमेंट की है. उन्होंने सोशल मीडिया (Media) पर इस रोमांटिक-थ्रिलर फिल्म से अपना फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर कर इसकी घोषणा की है. पोस्टर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “इसमें थ्रिल है, रोमांस है, इमोशन है, सस्पेंस है. आपके लिए पेश कर रहे हैं द लेडीकिलर. एक रोमांचक रोंगटे खड़े कर देने वाली प्रेम कहानी और मेरी अभी तक की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म. मुझ पर विश्वास जताने के लिए शुक्रिया डायरेक्टर अजय बहल.” अभी इस फिल्म की पूरी स्टारकास्ट की घोषणा नहीं हुई है. ‘द लेडीकिलर’ का डायरेक्शन अजय बहल कर रहे हैं. इस फिल्म को भूषण कुमार और शैलेष आर सिंह प्रोड्यूस कर रहे हैं. माना जा रहा है कि यह फिल्म अगले साल 2022 में रिलीज की जाएगी.

-अनुभव सिन्‍हा की ‘भीड़’ में लीड रोल में नजर आएंगे राजकुमार राव
फिल्‍ममेकर अनुभव सिन्‍हा अब अपनी 5वीं फिल्‍म की शूटिंग भी लखनऊ (Lucknow) में करने जा रहे हैं. उनकी इस फिल्‍म में राजकुमार राव लीड रोल में नजर आएंगे. यह राजकुमार की चौथी फिल्‍म होगी, जिसे वह लखनऊ (Lucknow) में शूट करेंगे. उनकी इस नई फिल्‍म का नाम ‘भीड़’ है. इस फिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस को कास्ट किया जाना बाकी है. इस फिल्म को लेकर अनुभव सिन्हा ने कहा, ‘हम लखनऊ (Lucknow) में नवंबर में शूट करने की प्‍लानिंग कर रहे हैं.’ उन्‍होंने फिल्‍म की कहानी के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहा लेकिन यह पूछने पर कि उन्‍होंने यह टाइटल क्‍यों चुना, सिन्‍हा ने कहा, ‘भीड़ उन टाइटल्‍स में से एक था जिसका नाम सुनते ही पूरी टीम उसी मोमेंट पर उछल पड़ी.’ यह पहला मौका होगा जब अनुभव ऐक्‍टर राजकुमार के साथ किसी फिल्‍म में काम करेंगे. पहले ऐसा कहा जा रहा था कि सिन्‍हा की अगली फिल्‍म में आयुष्‍मान खुराना लीड रोल प्‍ले करेंगे. अनुभव ने फिल्‍म में एक्टर की चॉइस के बारे में बात करते हुए कहा, “मेरे लिए राज बहुत ही दिलचस्‍प ऐक्‍टर हैं. वह ऐसे चुनिंदा एक्‍टर्स में से एक हैं जो सफलतापूर्वक किसी कहानी में ढल सकते हैं. उनके साथ काम करने की इच्छा थी. अब इसे लेकर बेसब्री से इंतजार है.”

-कंगना रनोट के घर पहुंचे उनके फेवरेट एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी
कंगना रनोट सोशल मीडिया (Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे आए दिन फैंस के साथ कुछ न कुछ शेयर भी करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया (Media) पर एक फोटो शेयर की है, जो काफी वायरल हो रही है. इसका कारण यह है कि फोटो में कंगना के साथ नवाजुद्दीन सिद्दिकी नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा, “गेस कीजिए कौन मेरे घर आए, मेरे फेवरेट नवाजुद्दीन सिद्दीकी.” इसी के साथ उन्होंने पोस्ट में @silk.sp को टैग करते हुए यह भी लिखा है कि वह हमेशा उनके साथ फोटो लेना भूल जाती थीं, लेकिन इस बार उन्होंने यह सरप्राइज फोटो क्लिक की, जिसके लिए कंगना ने उनका शुक्रिया अदा किया है. बताया गया है कि नवाजुद्दीन सिद्धीकी अपनी अगली फिल्म के बारे में बात करने के लिए कंगना के घर पहुंचे थे. कंगना और नवाजुद्दीन जल्द ही फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ में एक साथ नजर आने वाले हैं.

-वामिका गब्बी ने दिल्ली में शुरू की विशाल भारद्वाज की ‘खूफिया’ की शूटिंग
डायरेक्टर विशाल भारद्वाज ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘खूफिया’ की अनाउंसमेंट की थी. उनकी इस थ्रिलर फिल्म में एक्ट्रेस वामिका गब्बी लीड रोल में नजर आने वाली हैं. अब हाल ही में वामिका ने इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में शुरू कर दी है. वामिका ने खुद भी सोशल मीडिया (Media) पर एक वीडियो शेयर कर अपनी इस फिल्म की घोषणा की है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “कुछ खूफिया कागज है मेरे पास. न्यू प्रोजेक्ट एक्साइटेड.” इस फिल्म में वामिका के अलावा तब्बू और अली फजल भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. ‘खूफिया’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा.

Check Also

पवनदीप-अरुणिता का रोमांटिक सॉन्ग ‘मंजूर दिल’ रिलीज

मुंबई (Mumbai) . ‘इंडियन आइडल 12’ में कंटेस्टेंट्स की सिंगिंग के अलावा पवनदीप राजन और …