कडोदरा GIDC की एक कंपनी में लगी आग, दो कर्मचारियों की मौत, सवा सौ का रेस्क्यू


सूरत (Surat) . कडोदरा जीआईडीसी की एक कंपनी में आज तड़के लगी आग से अफरातफरी मच गई. घटना के वक्त कंपनी में कई कर्मचारी मौजूद थे जो जान बचाने के लिए छत पर पहुंच गए. इस दौरान एक कर्मचारी ने जान बचाने के लिए छलांग लगा दी. जिसमें उसकी मौत हो गई.

जबकि एक कर्मचारी की आग में जलकर मौत हो गई. घटनास्थल पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने सवा सौ जितने कर्मचारियों को हाइड्रोलिक क्रेन की मदद से बचा लिया. जानकारी के मुताबिक सूरत (Surat) के कडोदरा जीआईडीसी स्थित पांच मंझिला विवा पैकेजिंग नामक कंपनी में आज सुबह करीब साढ़े बजे अचानक आग लगने से वहां कार्यरत कर्मचारियों में भगदड़ मच गई. आग से बचने के लिए कर्मचारी छत पर पहुंच गए. उस दौरान एक कर्मचारी ने जान बचाने के लिए छलांग लगा दी. इस घटना में कर्मचारी की मौके पर ही मौत हो गई.

खबर मिलते ही सूरत (Surat) हाइड्रोलिक क्रेन के साथ फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई और आग पर काबू पाने के साथ ही बिल्डिंग में फंसे कर्मचारियों का रेस्क्यू शुरू कर दिया. हाइड्रोलिक क्रेन की मदद से करीब 125 जितने कर्मचारियों का रेस्क्यू किया गया. आग की इस घटना में 15 जितने कर्मचारी झुलस गए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. जबकि एक कर्मचारी का जला हुआ शव बरामद हुआ है.

Check Also

इस हफ्ते 10 करोड़ हो जाएगी असंगठित क्षेत्र के श्रमिकों के ई-श्रम पोर्टल पर पंजीकरण की संख्या

नई दिल्ली (New Delhi) . सरकार के ई-श्रम पोर्टल पर पंजीकृत असंगठित श्रमिकों का आंकड़ा …