पंद्रह हजार का इनामी वांछित गिरफ्तार

stf

शाहजहांपुर (Shahjahanpur), 12 मार्च . थाना जलालाबाद पुलिस (Police) ने दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के मामले में तीन वर्षों से फरार चल रहे 15000 के इनामी वांछित को गिरफ्तार कर लिया.

थाना जलालाबाद प्रभारी निरीक्षक प्रवीन सोलंकी ने रविवार (Sunday) को बताया कि थाना जलालाबाद क्षेत्र निवासी एक महिला ने 11 दिसम्बर 2019 को जनपद एवं थाना फर्रूखाबाद के गांव भावपुर निवासी बड़े लल्ला व रजत तथा जनपद हरदोई के थाना पचदेवरा क्षेत्र के गांव उवरी निवासी चन्द्रहास के विरुद्ध दुष्कर्म एवं पाॅक्सो एक्ट के अंतर्गत अभियोग पंजिकृत कराया था. सात सितम्बर 2020 को पुलिस (Police) ने अपहर्ता को बरामद कर लिया. आरोपित रजत पुलिस (Police) की पकड़ में नहीं आ सका. इसपर पुलिस (Police) ने आरोपित के विरुद्ध सीआरपीसी की धारा 82 व कुर्की की कार्रवाई भी की. उसके बाद भी आरोपी ने न तो सरेंडर किया और न ही न्यायालय में आत्मसमर्पण किया.

पुलिस (Police) अधीक्षक ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए उस पर पंद्रह हजार रुपये का इनाम घोषित किया था. प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि बीती देर रात पुलिस (Police) टीम ने मुखबिर की सूचना पर रजत को जलालाबाद के विश्राम नगर तिराहे से गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया कि आरोपी के विरुद्ध विधिक कार्रवाई कर उसे जेल भेजा जा रहा है.

/अमित