फारूक अब्दुल्ला ने पीएम मोदी को लेकर की विवादित टिप्पणी

Photo of author

नई दिल्ली, 15 मई . नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के परिवार को लेकर विवादित टिप्पणी की है. उन्होंने कहा कि वह अपनी बीवी को संभाल नहीं पाए. जब उनके बच्चे नहीं हैं तो उनकी मोहब्बत क्या जानोगे.

फारूक अब्दुल्ला ने एक चुनाव रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मुसलमानों को निशाना बनाते हुए वो कहते हैं कि ये मुसलमान ज्यादा बच्चे पैदा करते हैं. मोदी साहब आप अपनी बीवी को संभाल नहीं सके, तो आपके बच्चे कहां से आते. आप क्या जानते हैं. आप क्या जानते हैं बच्चों की मोहब्बत और उनका लगाव. किस तरह से बच्चे अपने मां-बाप की इज्जत और खिदमत करते हैं, आप क्या जानते हैं, आपको तो कोई नहीं है, अकेले हो और अकेले जाओगे. उनसे पूछो जिनकी औलाद है. अल्लाह का शुक्र है कि उनकी औलाद अल्लाह ने दी है.

हालांकि फारूक अब्दुल्ला अकेले नहीं हैं जिन्होंने पीएम मोदी के परिवार को लेकर विवादित बयान दिया है. इससे पहले आरजेडी प्रमुख लालू यादव ने महागठबंधन की रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर अभद्र टिप्पणी की थी.

लालू यादव ने कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी आजकल परिवारवाद का जिक्र कर रहे हैं, आपका परिवार नहीं है और आप हिंदू भी नहीं हैं. लालू यादव के इस बयान पर प्रधानमंत्री मोदी ने तेलंगाना के अदिलाबाद में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए जवाब भी दिया था. उन्होंने देश की 140 करोड़ आबादी को ही अपना परिवार बताया था.

इसके अलावा आरजेडी प्रमुख द्वारा प्रधानमंत्री मोदी पर की गई अमर्यादित टिप्पणी के खिलाफ विरोध जताते हुए भाजपा नेताओं ने सोशल मीडिया पर अपना बायो बदलकर अपने नाम के साथ ‘मोदी का परिवार’ जोड़ दिया था.

एसके/