नोट 11 की हर स्पेसिफिकेशन नोट 10 के मुकाबले बेहतर -इन्फिनिक्स ने की स्मार्टफोन नोट 10 के उत्तराधिकारी की घोषणा

नई दिल्ली (New Delhi) . इन्फिनिक्स कंपनी के अनुसार कैमरा, डिस्प्ले, पर्फॉर्मेंस और डिजाइन में नोट 11 मोबाइल फोन की हर स्पेसिफिकेशन नोट 10 के मुकाबले बेहतर है. कंपनी ने आज अपने स्मार्टफोन नोट 10 के उत्तराधिकारी की घोषणा कर दी. नई सीरीज के दोनों स्मार्टफोन नोट 11 प्रो और नोट 11 मीडिया (Media) टेक हेलियो जी96 4जी चिप वाले प्रोसेसर के साथ हैं.
ये प्रोसेसर खासकर गेमिंग के अनुभव को कई गुणा बढ़ा देता है. इसके अवाला भी इन्फिनिक्स की नोट 11 सीरीज में कई खास फीचर हैं. इन्फिनिक्स नोट 11 और इन्फिनिक्स नोट 11 प्रो मॉडल बड़े आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले को 6.95-इंच आकार में है. पैनल में एफएचडी+ रेजोल्यूशन है और यह 120 एचझेड रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है. 180एचझेड का टच सैंपलिंग रेट अल्ट्रा-स्मूद डिस्प्ले को कंप्लीट करता है. इन्फिनिक्स नोट 11 प्रो में 64 एमपी का एआई ट्रिपल कैमरा सेटअप है. क्वाड-फ्लैश लाइट के साथ इसमें 64एमपी + 13एमपी + 2एमपी कैमरे हैं. 13एमपी टेलीफोटो लेंस 30एक्स टेलीस्कोप झूम करने में सक्षम है. मोर्चे पर, एक 16एमपी शूटर को आपकी वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की जरूरतों को पूरा करना चाहिए. इन्फिनिक्स नोट 11 में 2एमपी टेलीफोटो सेंसर के साथ 50एमपी का प्राइमरी सेंसर है. इन्फिनिक्स वादा करता है कि कैमरा सभी लाइटनिंग कंडीशन्स में शानदार तस्वीरें लेता है. नोट 11 सीरीज में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है और यह फेस अनलॉकिंग को सपोर्ट करता है.

इन्फिनिक्स नोट 11 प्रो को तीन रंगों मीथ्रील ग्रे, हेज ग्रीन और ‎‎मिस्ट ब्ल्यू में खरीदा जा सकता है. इन्फिनिक्स नोट 11 ग्रेफाइट ब्लैक, सेलेस्टियल स्नो और ग्लेशियर ग्रीन रंगों में आता है. इन्फिनिक्स ने अभी तक नहीं बताया है कि यह फोन कब उपलब्ध होगा और कितने दाम में इसे बेचा जाएगा.नोट 11 प्रो में यूएफएस 2.2 स्टोरेज है जिसकी क्षमता 128 गीगाहर्ट्ज़ है. रैम 8जीबी पर पर्याप्त है और इसे 11जीबी तक बढ़ाया भी जा सकता है. दोनों फोन 5000एमएएच की बैटरी पैक करते हैं जिन्हें 33डब्ल्यू पर जल्दी से चार्ज किया जा सकता है.
 

Check Also

कोरोना के डर से बाजार में ‎गिरावट

मुंबई (Mumbai) . साउथ अफ्रीका में कोरोनावायरस का नया म्यूटेंट मिलने के कारण दुनिया भर …