अगर आप ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेने का प्लान कर रहे हैं तो आज हम आपको हॉटस्टार के फ्री डिज्नी+ सब्सक्रिप्शन में शामिल ब्रॉडबैंड प्लान के बारे में बताएंगे जो आपको 3 महीने तक फ्री इस्तेमाल की सुविधा देता है. दरअसल, यह बीएसएनएल भारत फाइबर (बीएसएनएल की फाइबर ब्रॉडबैंड सेवा शाखा) का 666 रुपये का प्लान है. यह कंपनी का सबसे सस्ता प्लान है और इसमें मुफ्त डिज्नी प्लस हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन शामिल है. इस प्लान से आप 60 एमबीपीएस पर हाई-स्पीड इंटरनेट का आनंद ले सकते हैं. इस योजना के साथ आपको क्या मिलता है और 3 महीने मुफ़्त कैसे पाएं, इसके बारे में और जानें.

यह 60Mbps पर 3300GB डेटा तक सपोर्ट करता है

666 रुपये का यह प्लान फाइबर बेसिक प्लस ओटीटी के रूप में उपलब्ध है. यह प्लान 60Mbps की तेज इंटरनेट स्पीड और 3300GB तक डेटा ऑफर करता है. एक बार जब आप अपनी डेटा सीमा तक पहुँच जाते हैं, तो आपकी गति घटकर 4 एमबीपीएस हो जाती है. यह प्लान सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग (लोकल+एसटीडी) भी ऑफर करता है. कॉल के लिए लैंडलाइन कनेक्शन उपलब्ध है. आपको बस अपना लैंडलाइन उपकरण खरीदना है. ओटीटी लाभों में डिज्नी + हॉटस्टार की मुफ्त सदस्यता शामिल है.

3 महीने के लिए निःशुल्क

3 महीने मुफ्त पाने के लिए आपको यह प्लान 24 महीने के लिए खरीदना होगा. कंपनी अपने सभी ब्रॉडबैंड प्लान में भी यह सुविधा देती है. यदि आप लंबी क्रेडिट अवधि वाला प्लान खरीदते हैं, तो कंपनी आपको अतिरिक्त क्रेडिट अवधि निःशुल्क देगी. यदि आप इस योजना के 1 या 6 महीने के लिए साइन अप करते हैं, तो कोई अतिरिक्त समाप्ति तिथि नहीं है. हालाँकि, 12-महीने और 24-महीने की योजनाएँ खरीदते समय अतिरिक्त समाप्ति तिथियाँ उपलब्ध हैं. चलिए मैं आपको और बताता हूं…

– अगर आप इस प्लान को एक महीने के लिए खरीदते हैं तो आपको 666 रुपये प्रति माह चुकाने होंगे. हालांकि, अगर आप 6 महीने के लिए खरीदना चाहते हैं तो आपको 3663 रुपये का फ्लैट रेट चुकाना होगा. इसका मतलब है 333 रुपये की बचत.

– यदि आप 12 महीने का प्लान खरीदते हैं, तो आपको 7992 रुपये की एकमुश्त राशि का भुगतान करना होगा. इससे आपको एक महीने की अतिरिक्त सेवा मुफ्त मिलेगी. दूसरे शब्दों में, यदि आप 12 महीने के लिए भुगतान करते हैं, तो आपको 13 महीने का उपयोग मिलता है.

अगर आप 24 महीने का प्लान खरीदते हैं तो आपको 15,984 रुपये भी चुकाने होंगे. आपको 3 महीने का अतिरिक्त सेवा क्रेडिट भी निःशुल्क मिलेगा. दूसरे शब्दों में, यदि आप एक बार में 24 महीनों के लिए भुगतान करते हैं, तो आप इसे 27 महीनों तक उपयोग कर सकते हैं.