#ELECTION 2019: परेश रावल ने राहुल गांधी को ऐसा क्या कहा, लोग हो गए हंसते हंसते लोट पोट

#ELECTION 2019: परेश रावल ने राहुल गांधी को ऐसा क्या कहा, लोग हो गए हंसते हंसते लोट पोट

लोक सभा 2019 चुनाव की मतगणना सुबह से ही चल रही है जिसमे बीजेपी लगातार बढ़त बनाए हुए है और नतीजे बीजेपी के पक्ष में आ रहे थे. इन रुझानों के साथ पार्टी के नेताओं का उत्‍साह भी हाई होता जा रहा है.

बीजेपी नेता और बॉलीवुड एक्टर परेश रावल ने लोक सभा चुनाव के रुझानों के साथ ही राहुल गांधी पर वार करने का सिलसिला शुरू कर दिया है. सुबह जहां परेश ने एक ट्वीट कर उन्होंने EVM पर उठने वाले सवालों पर व्यंग्य किया था. वहीं अब उनका एक और ट्वीट वायरल हो गया है.

परेश ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को अपने निशाने पर लेते हुए एक ट्वीट किया. राहुल गांधी के ‘चौकीदार चोर है’ पर परेश रावल ने राहुल गांधी को घेरते हुए कहा है, ‘चौकीदार को चोर बोल के कौआ मोर बन ने चला था, चमगादड़ सी हालत हो गइ, उलटे लटके हुए है.’ परेश रावल का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि परेश रावल आज सुबह से ही लगातार सोशल मीडिया पर एक्टीव दिख रहे हैं ऐसे में इस ट्वीट को बीजेपी के समर्थकों काफी पसंद कर रहे हैं. वह इन्हें बार-बार रीट्वीट कर रहे हैं.

लोकसभा चुनाव 2019 रुझानों में साफ हो गया है कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) को निर्णायक बढ़त हासिल हो गई है. बीजेपी ने लोकसभा चुनाव रुझानों में 340 ज्यादा सीटों पर बढ़त हासिल कर रखी है. बीजेपी की इस जीत पर पार्टी के कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*