कलक्टर रहे मावली-फतहनगर दौरे पर विभिन्न कार्यालयों का किया निरीक्षण, लिया फीडबैक


उदयपुर (Udaipur). जिला कलक्टर (District Collector) चेतन देवड़ा गुरुवार (Thursday) को जिले के मावली- फतहनगर दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने मावली स्थित एसडीएम कार्यालय, उप कोषाधिकारी कार्यालय, तहसील कार्यालय तथा फतहनगर सनवाड़ में उप तहसील कार्यालय व नगर पालिका का निरीक्षण किया और सभी कार्यालयों की विभिन्न शाखाओं के बारे में जानकारी ली और आवश्यक निर्देश दिए. उन्होंने क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों एवं विभागीय योजनाओं की प्रगति जानी. कलक्टर ने कहा कि सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं और विकास के कार्यों को प्राथमिकता से पूर्ण करें. इस दौरान गुणवत्ता व पारदर्शिता का पूरा ध्यान रखा जाए.

कलक्टर ने स्थानीय लोगों से भी चर्चा की. क्षेत्रवासियों ने अपनी समस्याओं एवं आवश्यकताओं के संबंध में कलक्टर को अवगत कराया. इस पर कलक्टर ने एसडीएम मयंक मनीष एवं अन्य संबंधित अधिकारियों को त्वरित कार्यवाही करते हुए आमजन को राहत प्रदान करने के निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ हर तबके तक पहुंचे इसके लिए प्रभावी प्रयास किए जाए. इस अवसर पर मावली तहसीलदार रतनलाल कुमावत, नायब तहसीलदार, नगर पालिका के अधिशाषी अधिकारी आदि उपस्थित रहे.

Check Also

निजी अस्पतालों में कोविड उपचार के लिए बेड बढ़ाने के निर्देश, निजी अस्पतालों और मेडिकल काॅलेज के प्रतिनिधियों के साथ कलक्टर की बैठक

उदयपुर (Udaipur). जिला कलक्टर (District Collector) चेतन देवड़ा ने रविवार (Sunday) को जिला परिषद सभागार …