डोनाल्ड ग्लोवर बोले : स्पाइडर मैन बनने लायक अब मेरी उम्र नहीं रही – indias.news

लॉस एंजेलिस, 4 फरवरी . हॉलीवुड अभिनेता-संगीतकार डोनाल्ड ग्लोवर का ‘स्पाइडर-मैन’ के साथ एक लंबा इतिहास रहा है. वह साल 2010 था, जब उन्होंने और उनके प्रशंसकों ने मार्क वेब की ‘द अमेजिंग स्पाइडर मैन’ के लिए ऑडिशन देने के लिए एक ऑनलाइन अभियान चलाया था.

एंटरटेनमेंट वीकली की रिपोर्ट के मुताबिक, भूमिका अंततः एंड्रयू गारफील्ड के पास चली गई, लेकिन ग्लोवर ने तब से स्पाइडर-वर्स में अपना खुद का कोना बना लिया है, जो 2017 के ‘स्पाइडर-मैन : होमकमिंग’ और पिछले साल के ‘स्पाइडर-मैन : अक्रॉस द’ में माइल्स मोरालेस के चाचा आरोन के रूप में सामने आए.

अब, ग्लोवर ने स्वीकार किया है कि वह शायद स्पाइडी की भूमिका निभाने लायक उनकी उम्र नहीं रही. हालांकि उन्‍होंने कहा कि अगर उन्‍हें फिर से स्पाइडर-वर्स में शामिल होने के लिए कॉल मिले तो उन्‍हें ताज्‍जुब नहीं होगा.

एंटरटेनमेंट वीकली के अनुसार, डोनाल्ड और उनके ‘मि. एंड मिसेज स्मिथ की सह-कलाकार माया एर्स्किन ने वैनिटी फेयर का लाई डिटेक्टर टेस्ट लिया, जहां एर्स्किन ने अपने साथी अभिनेता से पूछा कि क्या उन्हें लगता है कि उनका हालिया स्पाइडर-वर्स कैमियो “आपको ‘स्पाइडर-मैन’ के रूप में नहीं लेने के लिए माफी मांगने का सोनी का तरीका था.”

ग्लोवर ने हंसते हुए कहा, “नहीं, मुझे नहीं लगता कि उन्होंने इसके बारे में सोचा भी होगा. अंततः यह निश्चित रूप से माइल्स मोरालेस लाइव-एक्शन जैसा होने वाला है, और मुझे लगता है कि वे शायद इसमें मेरे प्रॉलर होने या उसके जैसा कुछ होने से अधिक चिंतित हैं. मैं अब स्पाइडर-मैन बनने के लिहाज से बहुत बूढ़ा हो गया हूं.”

ग्लोवर ने हाल ही में ‘स्पाइडर-मैन : अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स’ में एक छोटा सा कैमियो किया, जो लाइव-एक्शन के एक संक्षिप्त क्षण में एनिमेटेड फिल्म में दिखाई दिया.

एसजीके/