ग्रेटर नोएडा, 2 अप्रैल . ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित गौर सिटी-2 की वीवीआईपी सोसाइटी में एक घरेलू सहायिका बिल्डिंग से नीचे गिर गई. उसने आत्महत्या की है या फिर उसके गिरने में कोई और वजह है, इसकी जांच पुलिस कर रही है.

घटना के बाद पूरी सोसाइटी में हड़कंप मच गया. सैकड़ों लोग अपने-अपने फ्लैट से निकलकर नीचे पहुंच गए.

सूचना मिलने के बाद बिसरख थाना पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची.

मिली जानकारी के मुताबिक, थाना बिसरख की गौर सिटी-2 की वीवीआईपी सोसाइटी में 16 साल की एक घरेलू सहायिका आठवीं मंजिल से संदिग्ध परिस्थितियों में नीचे गिर गई. शोर सुनकर लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी गई.

कुछ निवासियों का कहना कि वह कूदी है और कुछ का कहना है कि वह गिरी है. इस मामले में पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है. शव को कब्जे में लिए गया है. परिजनों को सूचना दे दी गई है.

इस घटना के बाद युवती की मां का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कह रही हैं कि वह और उनकी बेटी एक साल से यहां पर काम कर रही थी. हम दोनों यहां पर काम करते हैं और साथ में आते-जाते हैं.

वह आगे कहती हैं कि घर में कोई लड़ाई झगड़ा भी नहीं हुआ था. सुबह 8:14 बजे हम सोसाइटी में आए थे. सुबह करीब 9:30 बजे 804 नंबर फ्लैट से फोन कर बताया कि तुम्हारी बेटी गिर गई है.

मृतका की मां का कहना है कि उनकी बेटी को किसी ने ऊपर से फेंका है. उसके कपड़े फटे हुए हैं. मां का यह भी आरोप है कि उसके साथ कुछ गलत काम हुआ है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पीकेटी/