दिशा सालियन की मां बोलीं- वह हमारी इकलौती संतान थी, उसे बदनाम मत करो · Indias News

दिशा सालियन की मां बोलीं- वह हमारी इकलौती संतान थी, उसे बदनाम मत करो


मीडिया (Media) पर भड़की वसंती सालियन, झूठी खबरें न फैलाएं, सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) इसे रोके

मुंबई (Mumbai). सुशांत सिंह राजपूत की मौत से कुछ दिन पहले ही उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियन ने 8 जून को कथित तौर पर मलाड की एक बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या (Murder) कर ली थी. इसके बाद 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई (Mumbai) के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए. ऐसे में सुशांत और दिशा सालियन की मौत को जोड़कर देखा जा रहा है. लेकिन, दिशा के परिवार के मुताबिक, दिशा और सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बीच कोई संबंध नहीं है.

दिशा के पिता ने मुंबई (Mumbai) पुलिस (Police) में मीडिया (Media) के खिलाफ उन्हें परेशान करने और उनकी बेटी को लेकर झूठी खबरें फैलाने को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी, अब दिशा की मां ने भी मीडिया (Media), सोशल मीडिया (Media) और अन्य माध्यमों के जरिए फैल रही खबरों पर नाराजगी जाहिर की है. दिशा की मां वसंती सालियन के मुताबिक, उनकी बेटी और सुशांत सिंह राजपूत की मौत में कोई संबंध नहीं है.

दिशा की मां ने दिशा और सुशांत की मौत में कनेक्शन को लेकर कहा- दिशा हमारी इकलौती बेटी थी. जिसे हमने खो दिया. अब जब वह इस दुनिया में नहीं है तो लोग उसकी छवि खराब कर रहे हैं. वह हमें इस तरह से परेशान करके हमें मार देना चाहते हैं. उन्होंने कहा- ‘सबसे पहले मैं भारत के सभी लोगों से, मीडिया (Media), सोशल मीडिया (Media), यूट्यूब सभी से कहना चाहती हूं कि कुछ गलत है. सभी खबरें झूठी और अफवाह हैं. मैंने अपनी एकमात्र संतान खो दी, लेकिन अब ये मीडिया (Media) -सोशल मीडिया (Media) हमें मार देगी. इसलिए अब मैं सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) से अपील करना चाहती हूं, कि ये सब रोकें.

Check Also

Good News : लगातार पांचवें दिन पीड़ितों से अधिक ठीक हुए कोरोना संक्रमित, मृतकों की संख्या 90 हजार से ऊपर

नई दिल्ली (New Delhi). देश में मंगलवार (Tuesday) को रात 10 बजे तक 78,968 नए …