डिनो मोरिया ने वेब सीरिज ‘द एम्पायर’ से किया अपना कमबैक

एक्टर डिनो मोरिया ने वेब सीरिज ‘द एम्पायर’ से एक बार फिर अपनी एक्टिंग का जादू दर्शकों के सामने बिखेर दिया है. यह वेब शो काफी चर्चा में है,और ऑडियंस को काफी पसंद आ रहा है. इस सीरिज की सफलता के बाद डिनो ने 2010 में आई फिल्म प्यार इम्पॉसिबल के बाद एक्टिंग से ब्रेक लेने के बारे में खुल कर बात करी है. क्यों उन्होने ऑफर्स को ठुकरा दिया? बहुत सारी इंसिक्योरिटीज के बीच उन्होने छोटे काम क्यों चुने? ‘प्यार इम्पॉसिबल’ के बाद डिनो को लीड रोल में सात साल बाद मलयालम फिल्म ‘सोलो’ में देखने को मिला. पिछले साल से, उन्हें कई डिजिटल प्रोजेक्ट्स में देखा गया है, जिनमें मेंटलहुड, होस्टेज और तांडव शामिल हैं. उन्हें हाल ही में द एम्पायर में उन्हे विलेन के रूप में देखा गया था और उनके काम के लिए उन्हें बहुत प्रशंसा मिल रही है. फिल्मों से ब्रेक के बारे में बताते हुए डिनो कहते हैं कि, उन्हें जो ऑफर्स मिल रहे थे, वह ‘वास्तव में खराब’ थे. “अगर मैंने उन फिल्मों रोल किया होता तो मुझे पता था कि मैं अपनी कब्र और खोद रहा होता. इंडस्ट्री उन फिल्मों को देख कर कहती, ‘वह क्या बकवास कर रहा है!’ दर्शक भी उन फिल्मों को देखकर कहते, ‘ये क्या कर रहा है फ्लॉप एक्टर!’

 

भांजे कृष्णा अभिषेक पर भड़कीं गोविंदा की पत्नी सुनीता
गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ में सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में आए थे. लेकिन कृष्णा अभिषेक ने शो के उस एपिसोड की शूटिंग को स्किप कर दिया था. इस बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में कृष्णा ने कहा था, “मेरा मानना है कि दोनों पार्टियां एक स्टेज शेयर नहीं करना चाहती हैं.” साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि कैसे उनके और उनके मामा गोविंदा के बीच तनाव अभी भी जारी है और दोनों के पुराने इशूज अभी तक सॉल्व नहीं हुए हैं. जबकि गोविंदा इस बारे में बात करने के लिए उपलब्ध नहीं थे, उनकी पत्नी सुनीता ने इस मुद्दे पर बोलने का फैसला किया है. सुनीता इस बारे में बात करते हुए कहती हैं कि मैं अपने जीवन में कभी भी कृष्णा का चेहरा नहीं देखना चाहती हूं.

उर्फी जावेद नहीं हैं जावेद अख्तर की पोती
बिग बॉस ओटीटी की एक्स कंटेस्टेंट उर्फी जावेद ने एक इंटरव्यू में यह बात क्लेरिफाई की है कि लिरिसिस्ट जावेद अख्तर और उनका कोई भी रिलेशन नहीं है और वो उनकी पोती नहीं हैं. उनका यह स्टेटमेंट एक्ट्रेस शबाना आजमी द्वारा ऑनलाइन अटकलों पर रिएक्शन देने के कुछ दिनों बाद आया है कि उर्फी जावेद, जावेद साहब की पोती नहीं हैं. दरअसल यह अफवाहें तब शुरू हुईं जब उर्फी जावेद को हाल ही में मुंबई (Mumbai) एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. वहां पर उन्होंने बिकिनी टॉप के साथ क्रॉप डेनिम जैकट और डेनिम जींस पेयर किया था. ड्रेस काफी रिवीलिंग और बोल्ड थी, जिसकी फोटोज सामने आते ही उर्फी को बुरी तरह ट्रोल किया जाने लगा था.

शमिता शेट्टी ने अक्षरा सिंह को कहा था गंवार
बिग बॉस ओटीटी की एक्स कंटेस्टेंट अक्षरा सिंह, जो हाल ही में घर से एविक्ट हुईं हैं, ने दावा किया कि जब भी को-कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी ने उनसे बात की, तो शमिता ने उन्हें ‘गंवार (अनपढ़)’ कहा. साथ ही अक्षरा ने यह भी कहा कि रियलिटी शो के पहले हफ्ते के दौरान शमिता ने उनसे बात भी नहीं की थी. घर पर अक्षरा सिंह और शमिता शेट्टी के बीच कई झगड़े देखे गए. अक्षरा ने शमिता का उनकी उम्र को लेकर मजाक उड़ाया था. अब हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान अक्षरा ने कहा कि शमिता उन्हें गंवार सिर्फ इसलिए बोलती थीं क्योंकि वो शो में हिंदी में बात करती थीं. अक्षरा कहती हैं, “पहले हफ्ते शमिता जी ने मुझसे बात ही नहीं करी. जब भी बात हुई, तब वो एक ही बात बोलती थीं ये तो गंवार है. मतलब अगर मैंने हिंदी में बात कर ली तो उसका मतलब मैं गंवार हूं और वहां पर उन्होंने हमेशा मुझे दबा कर रखा.” उन्होंने यह बात किचन में नमक को लेकर शमिता के साथ हुई लड़ाई को याद करते हुए कही.

Check Also

कुछ कुछ होता है’ के 23 साल पर बेस्ट कास्ट, क्रू और दर्शकों का आभार

मुंबई (Mumbai) शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी स्टारर सुपरहिट फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ …