डाइनआउट उदयपुर के डाइनर्स की खुशियों को बढ़ाएगा, कंपनी ने झीलों के शहर में अपने संचालन का दायरा बढ़ाया

उदयपुर. डाइनआउट अपने परिचालन के महज 6 सालों में भारत के सबसे बड़े डाइनिंग आउट प्लेटफॉर्म के तौर पर उभरी कंपनी, ने झीलों के शहर-उदयपुर में अपना परिचालन स्थापित किया है. अपनी शाही विरासत, संस्कृति और पर्यटन के साथ उदयपुर स्थानीय राजपूताना व्यंजनों के लिए काफी मशहूर है. इसमें दाल-बाटी, मिर्ची बड़ा, मेवाड़ी करी और कचौडिय़ों के साथ दुनिया भर के स्वादिष्ट व्यंजनों का मजा लिया जा सकता है. डाइनआउट के सहसंस्थापक और सीईओ अंकित मल्होत्रा ने कहा कि उदयपुर में न केवल देशभर से पर्यटक आते हैं, बल्कि विदेशी सैलानी भी खूब आते हैं. डाइनआउट के लॉन्च के साथ, पर्यटक एवं खाने के शौकीन स्थानीय कद्रदानों के पास शहर के कुछ सबसे बढिय़ा रेस्टोरेंट में उनकी सभी डाइनिंग जरूरतों के लिए वन-स्टॉप एप्प होगा. इनमें बारो मासी, चूंडा पैलेस, झील्स जिंजर कॉफी हाउस एंड बेकरी, आर्टिस्ट हाउस, राज बाग और कई अन्य चुनिंदा रेस्टोरेंट्स में 50 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

अंकित मल्होत्रा ने कहा कि डाइनआउट की सर्विसेज की पूरी रेंज स्वादिष्ट खाद्य पदार्थों के शौकीनों को तरह-तरह के फूड आइटम्स का स्वाद चखने के सफर पर ले जाने में सक्षम होगी. यहां लंच और डिनर कर लोग शानदार ढंग से बचत कर सकेंगे और कैशलेस अनुभव का लाभ उठा पाएंगे. इस ऐप के फीचर्स में रेस्टोरेंट की तलाश, टेबल रिजर्वेशन, 50 फीसदी तक छूट के साथ ऑफर्स की व्यापक रेंज और अपने अनूठे पेमेंट फीचर-डाइनआउट पे का उपयोग करने पर हर बार 20 प्रतिशत का निश्चित कैशबैक शामिल है. डाइनआउट का प्रीमियम मेंबरशिप प्रोग्राम, गॉरमेट पासपोर्ट भी शहर में लॉन्च किया गया है. इससे उदयपुर के अच्छे रेस्टोरेंट में विशेष रूप से 1 प्लस 1 के प्रिविलेज का लाभ उठाया जा सकता है. इसके अलावा कंपनी ने कॉरपोरेट डाइनिंग के लिए एक एक्सक्लूसिव प्रोग्राम, डाइनआउट प्लस भी लॉन्च किया है, जिस पर 25 फीसदी की फ्लैट छूट का ऑफर भी दिया जा रहा है.

अंकित मल्होत्रा ने कहा कि शहर की समृद्ध विरासत और स्वादिष्ट व्यंजनों को लेकर लोगों की चाहत को देखते हुए, उदयपुर में कंपनी की लॉन्चिंग काफी स्पेशल थी. डाइनआउट के साथ, हम यहां उनकी सभी डाइनआउट जरूरतों को पूरा करने के लिए हैं. हम उनके लिए रेस्टोरेंट, मेंबरशिप प्रोग्राम, ऑफर्स का उचित मिश्रण लेकर आये हैं. इससे वे समय और पैसे दोनों की बचत कर सकते हैं. वर्ष 2012 में अपनी शुरुआत से, डाइनआउट भारत के फूडटेक क्षेत्र में एक खोजपरक लीडर के तौर पर मजबूत साख बना रहा है. वे भारत के डाइनिंग के तरीके को बदल रहे हैं और ग्राहक अनुभव पर अतिरिक्त ध्यान दे रहे हैं. कंपनी भारत एवं विदेश दोनों जगह नये भौगोलिक क्षेत्रों में विस्तार करने के लिए तत्पर है. सिर्फ 6 साल में, कंपनी देश के 20 शहरों में 40 मिलियन डाइनर्स के लिए सबसे पसंदीदा डाइनिंग आउट एप्प बनकर उभरी है.

Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News Today