न्यूजीलैंड के खिलाफ अंतिम ग्यारह में नजर आ सकते हैं धोनी के पसंदीदा खिलाड़ी शार्दुल

दुबई . भारत और न्यूजीलैंड के बीच 31 अक्टूबर को होने वाले मैच में भारत की अंतिम ग्यारह में बदलाव नजर आ सकते हैं. इसी के तहत ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर को भी टीम में जगह मिल सकती है. शार्दुल ने आईपीएल (Indian Premier League) में चेन्नई (Chennai) सुपरकिंग्स की ओर से शानदार प्रदर्शन किया था और टीम मेंटोर महेन्द्र सिंह धोनी के वह पसंदीदा खिलाड़ियों में से एक हैं.
शार्दुल के अलावा अनुभवी स्पिनर आर अश्विन भी अंतिम ग्यारह का हिस्सा बन सकते हैं. भारतीय टीम को अगर सेमीफाइनल में जगह बनानी है तो उसके लिए यह मैच जीतना जरुरी है. पाकिस्तान के खिलाफ पहले ही मैच में मिली हार के बाद भारतीय टीम का करारा झटका लगा है.विराट कोहली अंतिम बार टी20 टूर्नामेंट में कप्तानी कर रहे हैं और ऐसे में वह जीत के साथ कप्तानी को अलविदा कहना चाहेंगे. पूर्व कप्तान धोनी टीम के मेंटोर हैं, ऐसे में वह भी टीम को एक बार फिर जीत की राह पर लाना चाहेंगे. भारतीय टीम के अभ्यास सत्र को देखकर भी उसमें होने वाले बदलावों के संकेत मिल रहे हैं.

बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर टीम इंडिया के अभ्यास की कुछ तस्वीरें भी साझा कीं हैं, जिसमें सभी खिलाड़ी चार-चार के ग्रुप में कैच अभ्यास करते दिखाई दे रहे हैं. इसमें विराट, अश्विन, शार्दुल और वरुण चक्रवर्ती नजर आ रहे हैं. शार्दुल जिस गंभीरता से मैदान पर अभ्यास करते दिखाई दे रहे हैं उसको देखकर लग रहा है कि ऑलराउंडर के तौर पर उन्हें टीम में जगह मिल सकती है. वहीं एक अन्य तस्वीर में युवा बल्लेबाज इशान किशन भी क्षेत्ररक्षण का अभ्यास करते नजर आ रहे हैं. पाकिस्तान के खिलाफ तेज गेंदबाज भुवनेश्वर (Bhubaneswar) कुमार का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था और ऐसे में इस मैच में उनको जगह मिलना मुश्किल है. टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भी पूरी तरह से फिट हो गये हैं और वह गेंदबाजी करते हुए भी दिखे थे.

Check Also

कपर ने विश्वकप मेजबानी के लिए करायी थी जासूसी

वाशिंगटन . साल 2022 में होने वाले विश्व कप फुटबॉल की मेजबानी करने वाले कतर …