ग्रेटर नोएडा, 27 अक्टूबर . ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र की एक सोसाइटी में ऑर्डर लेकर पहुंचे डिलीवरी बॉय ने युवती से मारपीट और रेप का प्रयास किया. युवती के विरोध करने पर आरोपी मौके से फरार हो गया. जिसके बाद पीड़िता ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में जुट गई है.

दरअसल, इकोविलेज हाउसिंग सोसाइटी में रहने वाले अपने मंगेतर से नोएडा के सेक्टर-20 में रहने वाली 19 वर्षीय युवती मिलने के लिए आई थी. उसका मंगेतर घर से कहीं बाहर गया था. इसी बीच एक ब्लिंकिट का डिलीवरी बॉय सुमित शर्मा वहां पर आया.

पीड़िता का आरोप है कि उसने उसके साथ बलात्कार का प्रयास किया, जब पीड़िता ने विरोध किया तो उसने मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. सेंट्रल नोएडा के एडिशनल डीसीपी हरदेश कटारिया ने बताया कि बिसरख थाना क्षेत्र की इकोविलेज वन सोसाइटी में युवती से छेड़छाड़ की शिकायत प्राप्त हुई है.

शिकायत में युवती ने बताया कि सुबह घर पर अंडा और ब्रेड डिलीवरी करने के लिए डिलीवरी बॉय आया था, जहां पर उसने युवती को अकेला पाकर पहले उसके साथ मारपीट की और फिर रेप का प्रयास किया. लेकिन, युवती ने शोर मचा दिया, जिसके बाद आसपास के लोगों को आता देख डिलीवरी बॉय मौके से फरार हो गया है. युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और फरार डिलीवरी बॉय की तलाश शुरू कर दी है.

पीकेटी/एबीएम