‘चीन ब्रांडों की दशक यात्रा’ विकास रिपोर्ट जारी

Photo of author

बीजिंग, 13 मई . “चीन ब्रांडों की दशक यात्रा” विकास रिपोर्ट चच्यांग प्रांत के तेछिंग शहर में जारी की गई, जो चीनी ब्रांड निर्माण संवर्धन संघ द्वारा निर्देशित, चीनी राष्ट्रीय ब्रांड नेटवर्क और नानखाई विश्वविद्यालय के बिजनेस कॉलेज द्वारा संयुक्त रूप से तैयार की गई एक सारांश विश्लेषण रिपोर्ट है.

रिपोर्ट पिछले दशक में चीनी ब्रांड बिल्डिंग के विकास पर केंद्रित है. यह इस अवधि के दौरान प्राप्त प्रगति और उपलब्धियों का एक व्यापक अवलोकन प्रदान करती है. यह इस सफलता में योगदान देने वाले प्रमुख कारकों और सफल रणनीतियों पर प्रकाश डालती है.

इसके अतिरिक्त, रिपोर्ट चीनी ब्रांड निर्माण में आगे के विकास के लिए भविष्य के रुझानों और अवसरों पर अंतर्दृष्टि प्रदान करती है. रिपोर्ट में उत्कृष्ट भौगोलिक संकेतों के साथ चीन के शीर्ष उद्यमों, औद्योगिक समूहों और कृषि ब्रांडों के सफल मामलों का संग्रह शामिल है.

उन्होंने नई गुणवत्ता वाली उत्पादक शक्तियां विकसित की हैं और तकनीकी नवाचार की प्रवृत्ति का नेतृत्व कर रहे हैं. वे प्रथम श्रेणी के ब्रांड बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं और उन्होंने उल्लेखनीय उपलब्धियां दिखाई हैं.

रिपोर्ट इन ब्रांडों और ब्रांड समूहों का विभिन्न कोणों से विश्लेषण करती है, उत्कृष्ट ब्रांड निर्माण के पीछे के नियमों और तर्क का खुलासा करती है. यह सभी क्षेत्रों में ब्रांड निर्माण के लिए बहुमूल्य जानकारी और संदर्भ प्रदान करता है और सफल ब्रांड बनाने के इच्छुक लोगों को प्रेरित करता है.

(साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)