जोधपुर नहर के गेट में फंसा मिला शव

जबलपुर, 11 जून . तिलवारा थाना अंतर्गत आज जोधपुर (Jodhpur) पड़ाव बड़ी नहर के पास एक अज्ञात व्यक्ति की लाश मिलने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. शव चूल्हागुलाई की तरफ से बहकर यहां नहर के गेट में फंसा हुआ मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस (Police) ने शव को निकालकर शिनाख्ती के प्रयास किए, लेकिन अभी तक शव से संबंधित कोई भी सूचना नहीं मिल सकी है.

तिलवारा पुलिस (Police) ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि डायल 100 को आज सूचना मिली की एक व्यक्ति की लाश मानेगांव की तरफ से से बहकर बड़ी नहर जोधपुर (Jodhpur) पड़ाव की तरफ आई है और गेट में फंस गयी है. सूचना पर तत्काल तिलवारा पुलिस (Police) की टीम मौके पर पहुंची तो देखा कि जोधपुर (Jodhpur) पड़ाव बड़ी नहर के गेट पर एक अज्ञात व्यक्ति की लाश फंसी मिली. तत्काल पुलिस (Police) ने लाश को नहर से निकालकर पंचनामा कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

शिनाख्तगी के प्रयास जारी………….

तिलवारा थाना प्रभारी सतीश पटैल ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि शव एक व्यक्ति का है, जिसकी उम्र लगभग 40 से 45 वर्ष के करीब है. आसपास के क्षेत्रों में शिनाख्तगी के प्रयास जारी है. युवक नहर में कैसे डूबा या उसे डुबाया गया, कहना मुश्किल है. फिलहाल पीएम रिपोर्ट के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा.

Check Also

ननिहाल जा रही युवती की गोली मारकर हत्या

समस्तीपुर . बिहार (Bihar) के समस्तीपुर में बाइक सवार अपराधियों ने 22 वर्षीय युवती की …