डेटिंग के होते हैं अपने ही नियम, कपल को अपने फैसले लेने के लिए स्वतंत्र होना चाहिए


मुंबई (Mumbai) . अभिनेत्री मानवी गागरू का कहना है कि जब डेटिंग की बात आती है तो इसके लिए कोई निर्धारित नियम नहीं होते हैं. उन्हें लगता है कि एक जोड़े (कपल) को अपने फैसले लेने के लिए स्वतंत्र होना चाहिए. मानवी ने कहा, इन दिनों डेटिंग पर मेरा मानना है कि जो लोग इसे खोज रहे हैं, वह बुनियादी मानव स्तर पर एक कनेक्शन है. अभिनेत्री ने कहा कि डेटिंग के अपने नियम हैं और यही होने भी चाहिए.

उन्होंने कहा, डेटिंग अपने स्वयं के नियमों को फॉलो करती है और यही होना भी चाहिए. डेटिंग रिश्ते में शामिल लोगों को कानूनी उम्र और सहमति के भीतर निर्णय लेने के साथ ही खुद के लिए नियम बनाने चाहिए. इसके लिए कोई नियम निर्धारित नहीं हैं. पहले कदम के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा, अगर आप किसी में रुचि रखते हैं तो पहला कदम उठाना ठीक है.

अगर किसी भी तरह के प्रतिरोध का अहसास है, तो फिर पीछे हट जाना चाहिए और अपनी चीजों को मनवाने के प्रयास नहीं करने चाहिए. यह सभी लिंगों (जेंडर) पर लागू होता है. अभिनेत्री को वेब शो ‘डेटिंग दीज डेज’ में डेटिंग के बारे में बातचीत करते हुए देखा गया. इस शो में सान्या मल्होत्रा, कीर्ति कुलहरि, सुमुखी सुरेश, सुशांत दिग्विकर और नीना गुप्ता जैसे सितारे भी दिखाई दे रहे हैं और वह डेटिंग के दौरान विभिन्न बाधाओं और चुनौतियों के बारे में अपनी बात साझा कर रहे हैं.

 

Check Also

कोरोना से मुक्त हुआ अरुणाचल प्रदेश, एक भी एक्टिव केस नहीं, रिकवरी दर 99 फीसदी

ईटानगर (Itanagar) . देश का पूर्वोत्तर राज्य अरुणाचल प्रदेश कोरोना से मुक्त हो गया है. …