नए अध्याय के लिए तैयार हैं डेनिएल कोलिन्स – indias.news

नई दिल्ली, 7 फरवरी . अमेरिकी टेनिस खिलाड़ी डेनिएल कोलिन्स ने इस सीजन के अंत तक पेशेवर टेनिस से संन्यास लेने के अपने फैसले के बारे में खुलकर बात की है. उन्होंने लगातार यात्रा की मांगों और खेल के साथ जुड़ी गतिविधियों से दूर अधिक सामान्य जीवन में लौटने की अपनी इच्छा भी जाहिर की.

30 वर्षीय डेनिएल कोलिन्स विश्व नंबर एक इगा स्विएटेक से दूसरे दौर में हार के बाद पिछले महीने ऑस्ट्रेलियन ओपन में घोषणा की थी कि 2024 डब्ल्यूटीए टूर सीजन दौरे पर उनका अंतिम वर्ष होगा.

मंगलवार को अबू धाबी में नाओमी ओसाका के खिलाफ शुरुआती दौर में सीधे सेटों में जीत के बाद उन्होंने अपने फैसले के बारे में विस्तार से बताया.

कोलिन्स ने डब्ल्यूटीए वेबसाइट को बताया, “इस साल की शुरुआत में छुट्टियों के आसपास मैंने फैसला किया कि यह मेरा आखिरी सीजन होगा. मैं इसे लेकर बहुत खुश हूं और इसका इंतजार कर रही हूं.

“कुछ अन्य खिलाड़ियों की तुलना में, मैं इतने लंबे समय तक दौरे पर नहीं रही. कुछ मायनों में ऐसा लगता है कि मैंने थोड़े दिन पहले ही खेलना शुरू किया है, तो कभी ऐसा लगता है कि मैं बहुत समय से खेल रही हूं.”

कोलिन्स ने कहा कि करियर के दौरान कई बार चुनौतियां आईं. खासकर स्थिर घरेलू जीवन के आदी खिलाड़ी के लिए यह आम बात है. मैं निश्चित रूप से अपने खेल से प्यार करती हूं. यह मजेदार भावनाओं का एक रोलरकोस्टर रहा है. हालांकि, इस दौरान ऐसा समय भी आता है जो मुश्किल होते हैं.

उन्होंने आगे कहा, “इस समय मुझे लगता है कि मैं अगले अध्याय के लिए तैयार हूं. मैं इसे लेकर वास्तव में उत्साहित हूं. मुझे एक अंतिम तिथि की आवश्यकता थी और इससे मेरे परिवार और दोस्तों को कुछ अंतिम टूर्नामेंटों में मेरा समर्थन करने का समय मिलेगा. मुझे लगता है कि यह वाकई खास होगा.”

एएमजे/