झांसी में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब

Photo of author

झांसी, 15 मई . उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को झांसी में रोड शो किया. तीन किलोमीटर के इस रोड शो में काफी भीड़ देखने को मिली. सीएम योगी ने रोड शो के जरिए भाजपा प्रत्याशी अनुराग शर्मा के समर्थन में वोट मांगे.

इस दौरान सड़क के दोनों ओर स्थानीय लोगों की भीड़ सीएम योगी पर फूलों की बारिश करती नजर आई. रोड शो के दौरान बड़ी संख्या में महिलाएं भी सीएम योगी को देखने के लिए मौजूद रहीं. महिलाओं ने सीएम योगी पर फूलों की बारिश कर उनका स्वागत किया. जय श्रीराम के नारों के बीच लोग हाथों में भाजपा का झंडा थामे इस रोड शो में हिस्सा लेते दिखाई दिए.

विभिन्न स्थानों पर महिलाओं और पुरुषों ने सीएम योगी की आरती भी उतारी. रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री भी स्थानीय लोगों के उत्साह को देखते हुए उन पर फूल बरसाते दिखे. मुख्यमंत्री ने हाथों में चुनाव चिह्न कमल और विक्ट्री साइन दिखाते हुए लोगों से भाजपा प्रत्याशी अनुराग शर्मा के लिए वोट की अपील की. घास मंडी, बड़ा बाजार, मानिक चौक, सिंधी तिराहा से होते हुए सीएम योगी का रोड शो आगे बढ़ा और कोतवाली के निकट समाप्त हुआ.

रोड शो के कुछ दूर आगे बढ़ने के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव भी कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए वाहन पर सवार हुए. रास्ते में मुस्लिम समाज के लोग मुख्यमंत्री के रोड शो पर फूलों की बारिश करते दिखे. कोतवाली के निकट रोड शो के समापन स्थान पर सीएम योगी ने रोड शो में मौजूद लोगों को वाहन पर ही खड़े होकर धन्यवाद दिया और संक्षिप्त संबोधन किया.

सीएम योगी ने कहा कि भाजपा के लोकप्रिय प्रत्याशी अनुराग शर्मा के समर्थन में झांसीवासियों ने जो अनुराग उनके ऊपर लुटाया है, उसके लिए क्रांति की इस धरा को कोटि कोटि नमन. सीएम योगी ने इस अवसर पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री को भी रोड शो में शामिल होने के लिए धन्यवाद दिया. मुख्यमंत्री ने कहा कि आज हमारी झांसी नए भारत के नए उत्तर प्रदेश की नई झांसी बन चुकी है.

विकेटी/एबीएम