स्वतंत्रता दिवस समारोह : गांधी ग्राउंड में कोरोना वॉरियर्स का होगा खास सम्मान, कलेक्टर ने किया निरीक्षण

उदयपुर, स्वतंत्रता दिवस को लेकर उदयपुर प्रशासन की ओर से तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं. इसी को लेकर आज कलेक्टर चेतन देवड़ा ने शुक्रवार गांधीग्राउंड का निरीक्षण किया. कलेक्टर ने निर्देश दिए कि सभी आमंत्रित लोगों के बैठने की व्यवस्था सोशल डिस्टेंसिंग के साथ होनी चाहिए.

गांधीग्राउंड में इस बार होने वाले स्वतंत्रता दिवस समारोह में कोरोना वॉरियर्स का खास अनुभव रहेगा. कार्यक्रम में आमंत्रित करीब 150 कोरोना वॉरियर्स के बैठने के लिए अलग से एक ब्लॉक बनाया गया है. यह ब्लॉक काफी आकर्षित बनाया गया है, ताकि यहां बैठने वाला कोरोना वॉरियर खुद में सम्मान महसूस कर सके. कोरोना वॉरियर को सम्मान देने के लिए कलेक्टर चेतन देवड़ा ने इस ब्लॉक को खास और आकर्षित बनाने के निर्देश दिए. इस दौरान एसपी कैलाश चन्द्र विश्नोई, एडिएसपी गोपाल स्वरूप मेवाड़ा, एडीएम संजय कुमार सहित नगर निगम और यूआईटी व अन्य विभागों के अधिकारी मौजूद रहे.

जानकारी के अनुसार इस बार स्वतंत्रता दिवस समारोह में स्कूल के बच्चे और वृद्धावस्था के चलते स्वतंत्रता सेनानियों को आमंत्रित नहीं किया गया है. ऐसे में इस बार हर बार से लोगों की संख्या कम रहेगी, इसके बावजूद करीब 400 से 500 लोगों को समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है.

Check Also

उदयपुर के विभिन्न कोराना प्रभावित क्षेत्र में लगाई निषेधाज्ञा

उदयपुर (Udaipur), 13 अप्रेल. उदयपुर (Udaipur) शहर के विभिन्न क्षेत्रों में नोवेल कोरोना (Corona virus) …