नई दिल्ली, 3 अप्रैल ( ). भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ल ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि वह वायनाड में आतंकवादियों के समर्थन से चुनाव लड़ रहे हैं.

भाजपा राष्ट्रीय मुख्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए प्रेम शुक्ल ने कहा कि कांग्रेस के नेता राहुल गांधी एक ओर रामलीला मैदान से देश को जलाने की धमकी देते हैं तो वहीं वायनाड जाकर पीएफआई और आतंकी गतिविधियों का समर्थन करने वाली एसडीपीआई का चुनावी समर्थन लेते हैं.

उन्होंने कहा कि स्वाभाविक तौर पर उनसे (राहुल गांधी) यह सवाल बनता है कि जो मोहब्बत की दुकान खोलने का ऐलान करते हैं, वह बार-बार आतंकवाद और अलगाववाद से मोहब्बत का पैगाम क्यों भेज रहे हैं? उन्हें पूछा कि एसडीपीआई जैसे आतंकवादियों का समर्थन करने वाले संगठन से वायनाड में समर्थन लेने की आवश्यकता क्यों पड़ती है?

भाजपा प्रवक्ता ने आगे कहा कि राहुल गांधी की पार्टी कर्नाटक में एसडीपीआई को प्रतिबंधित करने का पाखंड करती है और दूसरी तरफ वही केरल में जाकर आतंकवादियों के समर्थन से चुनाव लड़ते हैं. पहले भी कांग्रेस पार्टी केरल की विधानसभा में कोयंबटूर बम कांड के सजायाफ्ता मुजरिम अब्दुल नासिर मदनी के समर्थन में सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित करने का पाप कर चुकी है.

उन्होंने कहा कि वायनाड में एसडीपीआई से समर्थन लेने से यह सिद्ध हुआ है कि कांग्रेस पार्टी का आतंकवादियों से मोहब्बत का पैगाम लगातार जारी है.

एसटीपी/एबीएम