उत्तरकाशी, 3 अप्रैल . उत्तरकाशी के भटवाड़ी में बुधवार को आयोजित चुनावी जनसभा में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भाजपा को समर्थन देने की अपील की. इससे पहले सीएम धामी ने रोड शो किया, जिसमें बड़ी संख्या में लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया.

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि जनता से मिले असीम स्नेह और अपार जनसमर्थन से अभिभूत हूं. क्षेत्रवासियों के उत्साह को देखकर पूरा भरोसा है कि उत्तराखंड की देवतुल्य जनता न केवल भाजपा को जिताने जा रही है, बल्कि, पिछली बार के जीत के अंतर का रिकॉर्ड भी तोड़ने जा रही है.

उन्होंने जनता से भाजपा को वोट देने और टिहरी से पार्टी प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह को भारी मतों से जीत दिलाने की अपील की. उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार की कल्याणकारी नीतियों से देवभूमि का जन-जन लाभांवित हुआ है.

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस ने वर्षों तक हिमालयी राज्य की उपेक्षा की. लेकिन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विकास के लिए काफी प्रतिबद्धता से काम किया. देवभूमि की देवतुल्य जनता “विकास, राष्ट्रवाद और सशक्त उत्तराखंड” की दिशा में तेजी से आगे बढ़ने के लिए प्रचंड बहुमत के साथ सभी पांचों सीटों पर कमल खिलाने के लिए तैयार है.

स्मिता/एबीएम