सैलाना के कांग्रेस विधायक ने SDM को सरेआम धमकाया

रतलाम . सैलाना से कांग्रेस विधायक हर्षविजय गेहलोत का एक वीडियो सोशल मीडिया (Media) में वायरल हो रहा है. वीडियो में विधायक महिला एसडीएम पर भड़कते नजर आ रहे हैं. कृषि बिल के विरोध मे विधायक ने ट्रैक्टर रैली निकाली थी, लेकिन ज्ञापन सौंपने के दौरान विधायक भड़क गए.

sailana-mla-gehlot

एसडीएम खुद ज्ञापन लेने नहीं आई उन्होंने तहसीलदार को ज्ञापन लेने भेज दिया यही बात विधायक को नागवार गुजरी और उन्होंने कहा कि एसडीएम को बुलाओ. फिर जब एसडीएम आईं तो विधायक ने उन पर भड़ास निकाल दी. विधायक गेहलोत ने कहा- आप हमें कुछ समझते ही नहीं, मै विधायक हूं.

विधायक ने एसडीएम से कहा कि आप महिला हैं पुरुष अधिकारी होता तो कॉलर पकड़कर देता ज्ञापन. अब विधायक का यह भड़कने वाला वीडियो सोशल मीडिया (Media) में तेजी से फैल रहा है. हालांकि इस मामले में विधायक की सफाई सामने नहीं आई है.


गौरतलब है कि बीते हफ्ते रतलाम के आलोट विधायक मनोज चांवला का पटवारी को धमकाने वाला वीडियो वायरल हुआ था अब सैलाना विधायक का वीडियो सोशल मीडिया (Media) में फैल रहा है. दोनो ही विधायक कांग्रेस के हैं. ऐसे मे बीजेपी दोनो के खिलाफ कार्रवाई कि मांग कर सकती है.

मध्य प्रदेश के रतलाम में नगर सरकार चुनने की सुगबुगाहट शुरू हो गईं है. रतलाम नगर निगम का चुनाव वर्ष 2019 में होना था मगर ऐसा हो न सका, अब इसके वर्ष 2021 में होने की संभावना है.


News 2021

Check Also

मप्र में पिछले 20 दिन में 774 मौतें : 24 घंटे में 13,107 नए केस, 75 मौतें, अप्रैल के अब तक 1.45 लाख लोग हो चुके कोरोना संक्रमित

-अब तक 4,788 मौतें, इसमें से 774 पिछले 20 दिनों में हुईं, पॉजिटिविटी रेट 24 …