कांग्रेस ने तीनों उपचुनाव जीतने के लिए 100-100 कार्यकर्ताओं की टीम उतारी


जयपुर (jaipur) . प्रदेश में हो रहे तीनों उपचुनाव जीतने के लिए सत्ताधारी कांग्रेस और विपक्ष में बैठी भारतीय जनता पार्टी दोनो ने नाक का सवाल बना लिया है कांग्रेस ने तो अपने 100-100 कार्यकर्ताओं की टीम को एक एक विधानसभा क्र्षेत्र में उतार दिया है इस टीम में कांग्रेस के पूर्व पदाधिकारी, वर्तमान पदाधिकारी से लेकर अग्रिम संगठनों में पदस्थापित रहे अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महामंत्रियों को चुनाव जीतने के लिए लगाया गया है जो घर घर जाकर गहलोत सरकार की प्रत्येक योजना का प्रचार प्रसार करेंगे बतायेगे कि सरकार ने करीब ढाई साल के शासनकाल में प्रदेश के जनहित विकास वाली कितनी योजनाओं को धरातल पर उतारा है और उन योजनाओं से कितनी बडी संख्या में लोग लाभान्वित हुए है.

उक्त टीम गहलोत सरकार की नीतियों को बारीकी से आमजन को समझाने के साथ मोदी सरकार के कार्यकाल में बढ़ी महंगाई, पेट्रोल-रसोई गैस के दामों में वृद्धि, युवा बेरोजगारी और किसान आंदोलन को लेकर भी युवा मतदाताओं को अवगत कराएंगे. इसके अलावा प्रदेश की गहलोत सरकार की ओर से युवाओं और ढाई साल में किए गए विकास के कामों से अवगत करवाएंगे.वहीं दूसरी ओर महिला कांग्रेस की कार्यकर्ता तीनों सीटों पर महिला मतदाताओं के बीच जाकर उन्हें पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए नजर आएंगी.

साथी घर घर जाकर पीले चावल वितरित कर कांग्रेस प्रत्याशियों को विजय बनाने का आह्वान भी करेंगे. दूसरी ओर तीनों ही सीटों पर पार्टी का प्रचार करने और युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की ओर से जमीनी फीडबैक लेने के लिए प्रदेश कांग्रेस की ओर से स्थापित किया जा रहा है. यह कंट्रोल रूम प्रदेश कांग्रेस के कंट्रोल रूम से जुड़ेगा. गौरतलब है कि प्रदेश कांग्रेस ने 30 स्टार प्रचारकों के साथ हैं तीनों सीटों पर सौ-सौ कार्यकर्ताओं की फौज भी तैयार की है. इसके अलावा अग्रिम संगठनों को प्रचार के लिए अलग से जिम्मेदारी दी गई है.

Check Also

देश के 3 बड़े डॉक्टरों की राय : रेमडेसिविर रामबाण नहीं, इसकी जरूरत काफी कम मरीजों को; ईमानदारी से इस्तेमाल करें तो कमी नहीं होगी

नई दिल्ली (New Delhi) . देश में कोरोना की दूसरी लहर में अस्पताल बेड से …