जल्द आ रही है नई टीवीएस अपाचे आरटीआर165 आरपी बाइक -कॉस्मेटिक बदलाव और ज्यादा स्पोर्टी लुक के साथ आएगी यह बाइक

नई दिल्ली (New Delhi) . पॉपुलर अपाचे सीरीज में एक और धांसू बाइक न्यू टीवीएस अपाचे आरटीआर165 आरपी लांच होने वाली है. आने वाले हफ्तों में इसे भारत में पेश कर दिया जाएगा. यह बाइक मौजूदा अपाचे आरटीआर 160 4वी में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव और ज्यादा स्पोर्टी लुक के साथ आएगी. कंपनी ने बीते दिनों अपाचे आरटीआर 165 आरपी नेमप्लेट नाम से ट्रेडमार्क अप्लिकेशन डाली थी.

टीवीएस मोटर कंपनी की अपकमिंग बाइक टीवीएस अपाचे आरटीआर 165 आरपी को बेहतर एर्गोनॉमिक डिजाइन और लोअर हैंडलबार के साथ पेश किया जाएगा. इसमें फूटपेग्स भी आगे की तरफ खिसके होंगे. इसमें ड्रम ब्रेक और डिस्क ब्रेक दोनों ऑप्शन मिलेंगे और एबीएस भी देखने को मिलेगा. वहीं इंजन और पावर की बात करें तो इसमें 159.7सीसी का सिंगल सिलिंडर ऑयल कूल्ड इंज देखने को मिलेगा, जो कि फ्यूल इंजेक्शन टेक्नॉलजी से लैस होगा. यह बाइक 17.63बीएचपी तक की पावर और 14.73 एनएम का पिक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगी. टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 4वी की अपेक्षा यह बेहतर परफॉर्मेंस वाली बाइक होगी.

दरअसल, भारत में इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर और बजट स्पोर्ट्स बाइक की डिमांड बढ़ रही है और फिलहाल टीवीएस अपाचे भारत में 150-200 सीसी बाइक सेगमेंट में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है. ऐसे में टीवीएस अपना यह पोर्टफोलियो डिवेलप करना चाहती है. आपको बता दें कि टीवीएस मोटर कंपनी ने बीते दिनों रेसिंग स्पोर्ट्स बाइक लवर्स के लिए टीवीएस अपाचे आरआर 310 बाइक लॉन्च की है, जो कि शानदार लुक और पावरफुल फीचर्स से लैस है. आने वाले समय में वह भारत में इलेक्ट्रिक बाइक के साथ ही नया इलेक्ट्रिक स्कूटर भी पेश करने वाली है.

Check Also

पेट्रोल और डीजल महंगा

नई ‎दिल्ली . घरेलू बाजार में गुरुवार (Thursday) को लगातार दूसरे दिन पेट्रोल (Petrol) और …