‘कोक स्टूडियो भारत’ सीजन-2 हमारी संस्कृति को निखारेगा: अंकुर तिवारी – indias.news

मुंबई, 7 फरवरी . म्यूजिकशियन और सॉन्गराइटर अंकुर तिवारी ‘कोक स्टूडियो भारत’ सीजन-2 के क्रिएटिव आर्किटेक्ट के रूप में कार्य कर रहे हैं. उन्होंने अपने सहयोग के बारे में खुलकर बात की और साझा किया कि यह हमारी सांस्कृतिक मोजेक के समृद्ध धागों को एक साथ बुनेगा.

‘कोक स्टूडियो भारत’ सीजन-2 के साथ, लिरिसिस्ट स्वानंद किरकिरे, कौसर मुनीर और पुरस्कार विजेता साउंड इंजीनियर और म्यूजिक प्रोड्यूसर के.जे. सिंह भी शामिल होंगे.

नए सीजन पर अपने विचार साझा करते हुए, अंकुर ने कहा, “कोक स्टूडियो भारत के शानदार पहले पार्ट के बाद दूसरे सीजन की शुरुआत हो रही है. यह हमारी सांस्कृतिक मोजेक के समृद्ध धागों को एक साथ बुनेगा. भावपूर्ण धुनों से भरे एक और सीजन के लिए तैयार हो जाइए.”

अंकुर ने कहा, “म्यूजिक के विशाल क्षेत्र में, अलग-अलग धुनों का मेल भावनाओं और संस्कृतियों का एक भव्य उत्सव बन जाता है. कोक स्टूडियो भारत के साथ मेरा जुड़ाव समृद्ध रहा है और इससे मुझे बहुत खुशी मिली है. यह एक गतिशील क्षेत्र के रूप में सामने आता है, जहां संगीत के कई धागे आपस में जुड़ते हैं, एक सिम्फनी तैयार करते हैं जो हमारे कई रंगों के साथ गूंजती है.”

‘कोक स्टूडियो भारत’ सीजन-2 में श्रेया घोषाल, दिलजीत दोसांझ, नेहा कक्कड़, एमसी स्क्वायर, दिग्विजय सिंह, कनिष्क सेठ, साइली खरे, मोहितो, कोमोरेबी, द क्विक स्टाइल, इक्की, राफ सपेरा और कई अन्य प्रतिभाओं का मिश्रण पेश किया गया है.

‘कोक स्टूडियो भारत’ सीजन 1 में ‘खलासी’, ‘होली रे रसिया’ और ‘क्या कैरी कोरीमोल’ जैसे ट्रैक जमकर वायरल हुए हैं, जिन्हें इंटरनेशनल लेवल पर पसंद किया गया है.

सीजन का पहला गाना दिलजीत का ‘मैजिक’ होगा, जो 9 फरवरी को लाइव होगा.

पीके/