सीएमजी का घरेलू उत्पादों के प्रचार के लिए कार्यक्रम शुरू – indias.news

बीजिंग, 4 फरवरी . चीन के केंद्रीय आर्थिक कार्य सम्मेलन की भावना कार्यांवित कर घरेलू उत्पादों का उपभोग बढ़ाने के लिए चाइना मीडिया ग्रुप ने 4 फरवरी को नव वर्ष के लिए घरेलू उत्पादों की शुभकामना शीर्षक कार्यक्रम शुरू किया.

सीएमजी पूरे साल में ऑनलाइन-ऑफलाइन कार्यक्रमों के जरिए उपभोक्ताओं को घरेलू उत्पाद खरीदने में छूट देगा. सीएमजी के महाप्रबंधक कार्यालय के प्रमुख फंग च्येनमिंग ने कहा कि राष्ट्रीय रेडियो और टीवी स्टेशन होने के नाते सीएमजी ने हाल के वर्षों में सिलसिलेवार श्रेष्ठ कार्यक्रम बनाए, जिससे आर्थिक और सामाजिक विकास के लिए मजबूत जनमत समर्थन दिया गया.

वर्ष 2024 में सीएमजी घरेलू उत्पादों के ब्रांड का प्रचार करने और घरेलू उत्पादों का उपभोग बढ़ाने के लिए सिलसिलेवार कार्यक्रम आयोजित करेगा, ताकि घरेलू आर्थिक चक्र को मुख्य बनाते हुए घरेलू और विदेशी आर्थिक चक्र को साथ में बढ़ाने के विकास के नए ढांचे की स्थापना बढ़ सके.

चीन के परंपरागत वसंत त्योहार के दौरान सीएमजी के इस कार्यक्रम के जरिए उपभोक्ताओं को घरेलू उत्पाद खरीदने में तरह-तरह की छूट मिलेगी. चीन के मुख्य ई-कॉमर्स प्लेटफार्म और राष्ट्रीय कंपनियों ने उपहार लेकर देश भर के लोगों को नव वर्ष की शुभकामनाएं दीं.

(साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)

एकेजे/