प्रधानमंत्री मोदी को रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाने के लिए काशीवासी प्रतिबद्ध : मुख्यमंत्री योगी

Photo of author

लखनऊ, 14 मई . प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव के लिए मंगलवार को वाराणसी से तीसरी बार नामांकन किया. नामांकन के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे. वहीं, अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट ‘एक्स’ पर सीएम योगी ने पोस्ट भी किया.

उन्होंने लिखा, “140 करोड़ भारतीयों के सुख, समृद्धि और संतुष्टि के लिए साधनारत, भारत के ‘अमृतकाल के सारथी’ आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने आज लोकसभा चुनाव के लिए वाराणसी से अपना नामांकन किया. हर काशीवासी अपने गौरव, अपने प्रिय सांसद आदरणीय प्रधानमंत्री जी को रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाने के लिए पूरे मन और पूरी ऊर्जा के साथ प्रतिबद्ध है. हर हर महादेव, हर हर गंगे.”

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी ने लोकसभा चुनाव के लिए मंगलवार को वाराणसी से तीसरी बार नामांकन किया. पुष्य नक्षत्र में उन्होंने जिला निर्वाचन अधिकारी कार्यालय में पर्चा दाखिल किया. इससे पहले गंगा सप्तमी पर मां गंगा को नमन कर पीएम मोदी ने आशीर्वाद प्राप्त किया.

इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी काशी कोतवाल काल भैरव के दरबार पहुंचे, वहां बाबा से अनुमति और आशीर्वाद लेकर नामांकन करने कलेक्ट्रेट पहुंचे. नामांकन के दौरान कई राज्यों के मुख्यमंत्री समेत कई बड़ी हस्तियां भी शामिल हुईं.

विकेटी/एबीएम