कोरोना से संक्रमित हुए संभावना सेठ के पिता, बेड नहीं मिलने पर लगाई मदद की गुहार


मुंबई (Mumbai) . भोजपुरी फिल्मों की स्टार और ‘बिग बॉस’ फेम संभावना सेठ के पिता का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. उन्होंने सोशल मीडिया (Media) पर यह जानकारी शेयर की है. संभावना सेठ को भी अस्पतालों में बेड, ऑक्सीजन सिलेंडर और दवाओं को लेकर मारामारी करनी पड़ रही है. अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया (Media) एकाउन्ट पर एक पोस्ट लिखकर मदद की गुहार लगाई है.

संभावना ने बताया कि उनके पिता दिल्ली में हैं और उन्हें तुरंत बेड की जरूरत है. अपने ट्विटर अकाउंट पर संभावना ने लिखा ‘क्या कोई दिल्ली के पीतमपुरा स्थित जयपुर (jaipur)गोल्डन अस्पताल में बेड दिलाने में मदद कर सकता है? मेरे पिता कोविड संक्रमित हैं और उन्हें तुरंत बेड की जरूरत है. वह अस्पताल के बाहर मेरे भाई के साथ इंतजार कर रहे हैं. संभावना ने अपने इस ट्वीट में डॉ कुमार विश्वास और कपिल मिश्रा को टैग किया है. उनके ट्वीट के बाद कई फैंस ने अस्पतालों के लिंक साझा किए और उनके पिता के जल्द ठीक होने की दुआ की.

संभावना सेठ मुंबई (Mumbai) में अपने पति अविनाश द्विवेदी के साथ रहती हैं. कुछ समय पहले वह राखी सावंत की मां से मिलने गई थीं. उन्हें अस्पताल के बाहर देखा गया था. उन्होंने राखी की मां के साथ तस्वीरें भी शेयर की थीं.

Check Also

कोविड अस्पतालों में पर्याप्त बेडों ऑक्सीजन आदि सहित मूलभूत सुविधाएं रखें दुरूस्त:- नोडल अधिकारी

रायबरेली -जनपद के नामित नोडल अधिकारी/अपर मुख्य सचिव, सहकारिता विभाग उ0प्र0 शासन एम0वी0एस0 रामी रेड्डी …