हीरो की धांसू बाइक में दिखेंगे कार वाले फीचर्स


नई दिल्ली (New Delhi) . देसी कंपनी हीरो मोटोकार्प एक बेहद पॉपुलर बाइक को नए अवतार में पेश करने वाली है. इस बाइक में कार वाले फीचर्स नजर आएंगे. इस बाइक का नाम न्यू हीरो एक्सट्रीम 160 आर स्टील्थ एडीशन है. कंपनी ने टीजर वीडियो में झलक दिखलाई है अपकमिंग बाइक्स में कई ऐसे खास फीचर्स और बेहतरीन लुक देखने को मिलेंगे कि लोग देखकर खुश हो जाएंगे.

हालांकि, कंपनी ने फिलहाल ये नहीं बताया है कि उसकी किस बाइक का स्टील्थ एडिशन आ रहा है, लेकिन लीक रिपोर्ट्स की मानें तो हीरो एक्सट्रीम को ही बेहतर लुक और फीचर्स के साथ नई होरी एक्सट्रीम स्टील्थ एडिशन के रूप में पेश करने की तैयारी है.अपकमिंग न्यू हीरो एक्सट्रीम 160 आर स्टील्थ एडीशन को मौजूदा मॉडल के मुकाबले कई कॉस्मेटिक बदलाव के साथ पेश किया जाएगा, जो कि वाकई बेहद शानदार होने वाली है. स्टील्थ मोड, क‎मिंग सून’ और ‘ गो बूम इन स्टील्थ मोड’ जैसे टैगलाइन के साथ पेश टीजर वीडियो में अपकमिंग बाइक के हेडलैंप और फ्रंट प्रोफाइल की कंपनी ने झलक दिखलाई है. माना जा रहा है कि इसमें धांसू दिखने वाली एलईडी हेडलाइट्स होंगी. इसे डार्क मेट कलर ऑप्शंस के साथ पेश किया जाएगा. न्यू हीरो एक्सट्रीम 160 आर स्टील्थ एडीशन में बड़ा इंस्ट्रूमेंट कंसोल देखने को मिलेगा, जो कि ब्लूटूथ सपोर्ट करेगा और इसमें स्मार्टफोन नोटिफिकेशंस भी आएंगे.

साथ ही आपको टर्न-बाई-टर्न नैविगेशन समेत कई खास खूबियां दिखेंगी.हीरो एक्सट्रीम की भारत में होंडा सीबी हारनेट 160, होंडा सीबी यू‎निकार्न 160, टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 4वी, टीवीएस अपाचे आरटीआर एफआई 4वी, बजाज पल्सर एनएस 160, यामाहा वायझेडएफ आर15 वी3 और यामाहा एमटी 15 जैसी बाइक्स से मुकाबला होता है. हालांकि, मैकेनिकल बदलाव की बात करें तो कंपनी इसमें किसी तरह का बदलाव नहीं करना चाहती है और इसमें मौजूदा मॉडल की तरह 163सीसी का सिंगल सिलिंडर 2वी इंजन देखने को मिलेगा, जो कि 15 बीएचपी की पावर और 14 एनएम का टॉर्क जेनरेट कर सकता है.

Check Also

हवाई जहाज के ईंधन से भी महंगा है आपकी कार-बाइक में इस्तेमाल होने वाला पेट्रोल

श्रीगंगानगर (Shri Ganga Nagar) . क्या आप जानते हैं कि आपकी कार और बाइक में …