रुपयों से भरा बैग लेकर भागा कैब चालक गिरफ्तार

नई दिल्ली (New Delhi) . सरिता विहार थाना पुलिस (Police) ने गुजरात (Gujarat) की एक कंपनी के मैनेजर का 15 लाख रुपये से भरा बैग लेकर फरार हुए कैब चालक को गिरफ्तार किया है. आरोपित के साथ उसका एक अन्य साथी भी पकड़ा गया है. आरोपितों की पहचान पवन और अवधेश के रूप में की गई है. आरोपितों के पास से चोरी के आठ लाख रुपये, बैग और कागजात बरामद किए गए हैं.

पुलिस (Police) उपायुक्त राजेन्द्र प्रसाद मीणा ने बताया कि एक जनवरी को गुजरात (Gujarat) की कंपनी में मैनेजर के पद पर कार्यरत शिव संत ने कैब चालक द्वारा बैग लेकर भाग जाने की शिकायत दी. शिकायतकर्ता ने बताया कि उसने एयरपोर्ट से एचसी ग्रांड होटल (Hotel) के लिए परिचित व्यक्ति की कैब बुक की. जसोला के ओमैक्स प्लाजा के पास उसने पेशाब करने के लिए कैब रुकवाई तो कैब चालक उसके बैग और कागजात लेकर फरार हो गया. बैग में लैपटाप, 15 लाख रुपये, एटीएम कार्ड और कागजात थे.

पुलिस (Police) टीम ने आरोपित कैब चालक के पूरे परिवार के फोन सर्विलांस पर लगाया इस दौरान पुलिस (Police) ने 20 जनवरी को आली विहार से आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया. आरोपित के पास पांच लाख रुपये बरामद किए गए. उसके साले से तीन लाख रुपये और बरामद किए गए. आरोपित ने बताया कि उसे पकड़े जाने का पूरा यकीन था इसलिए उसने चोरी के पंद्रह लाख में से दो लाख रुपये वकील को देकर अग्रिम जमानत की अर्जी दी थी. पत्नी को तीन लाख रुपये, भाई संजय को एक लाख रुपये और लैपटाप, एक अन्य साले को एक लाख रुपये दिए थे. पुलिस (Police) ने आठ लाख रुपये बरामद कर लिये हैं. आरोपित की निशानदेही पर पुलिस (Police) अन्य लोगों से चोरी के रुपये बरामदगी का प्रयास कर रही है.

Check Also

डेम और घर में मिले दो के शव, हो रही जांच

कोरबा .कोरबा जिले के नगर पंचायत क्षेत्र छुरीकला स्थित डेम में एक युवक का शव …