हंगल उपचुनावों की खातिर प्रभारियों की सूची में बी. वाई. विजयेंद्र का नाम शामिल

बेंगलुरु (Bangalore) . भारतीय जनता पार्टी ने हंगल विधानसभा क्षेत्र के लिए 30 अक्टूबर को होने वाले उपचुनावों की खातिर प्रभारियों की सूची में पूर्व मुख्यमंत्री (Chief Minister) बी.एस. येदियुरप्पा के बेटे और कर्नाटक (Karnataka) भाजपा के उपाध्यक्ष बी. वाई. विजयेंद्र को शामिल कर लिया. विजयेंद्र ने सूची में शामिल नहीं करने के कारण अपने समर्थकों से गुस्सा जाहिर करने से बचने की अपील की थी.
सिंदगी और हंगल विधानसभा क्षेत्र में 30 अक्टूबर को उपचुनाव होने हैं और वोटों की गिनती दो नवंबर को होगी. विजयेंद्र ने ट्वीट किया, ‘सिंदगी और हंगल उपचुनावों के लिए प्रभारियों की सूची में मेरा नाम शामिल नहीं करने पर हमारे कुछ कार्यकर्ताओं ने गुस्सा जाहिर किया है. मेरी अपील है, कृपया इसतरह के बयान देने से बचें जिससे हमारी पार्टी, नेताओं या मुझे शर्मिंदगी उठानी पड़े.’उन्होंने कहा, ‘कर्नाटक (Karnataka) भाजपा के उपाध्यक्ष के रूप में मैं दोनों विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी उम्मीदवारों के लिए सक्रिय रूप से प्रचार करूंगा. हम दोनों सीटों पर जीत सुनिश्चित करने और पार्टी को मजबूत करने में अपनी ऊर्जा लगाएं.’

बता दें कि पार्टी की तरफ से एक अक्टूबर को घोषित प्रभारियों की सूची में विजयेंद्र का नाम नहीं था. हंगल के प्रभारी के लिए सोमवार (Monday) को जारी संशोधित सूची में उनका नाम शामिल किया गया है. हंगल सीट के लिए 13 प्रभारियों का नाम जारी किया गया है जिसमें कुछ मंत्री और सांसद (Member of parliament) भी शामिल हैं.

 

Check Also

आयकर विभाग ने 18 अक्टूबर तक करदाताओं को रिफंड किए 92,961 करोड़ रुपए

नई दिल्ली (New Delhi) . देश के आयकर महकमें ने चालू वित्त वर्ष (2021-22) में …