सगाई के बाद प्रेमिका का गर्भपात कराने और 50 लाख मांगने पर बुलंदशहर का व्यापारी गिरफ्तार – indias.news

गाजियाबाद, 11 फरवरी . गाजियाबाद के थाना कौशांबी पुलिस ने बुलंदशहर के रहने वाले एक व्यापारी को गिरफ्तार किया है. व्यापारी पर उसकी प्रेमिका और मंगेतर युवती ने आरोप लगाया है कि व्यापारी ने उसे दहेज में 50 लाख रुपए मांगे थे और उससे शारीरिक संबंध बनाकर उसका गर्भपात भी करवाया था. पैसे ना मिलने पर व्यापारी ने दूसरी लड़की से शादी कर ली.

गाजियाबाद के थाना कौशांबी के वैशाली में रहने वाली एक युवती ने बुलंदशहर के रहने वाले कार शोरूम के मालिक अमन गोयल और उनकी मां पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

युवती के मुताबिक मई 2020 में शादी की एक साइट पर उसका परिचय अमन गोयल से हुआ था. उसके बाद वह लोग आपस में बात करने लगे. इसके बाद दोनों के परिवार भी मिले.

परिवारों की रजामंदी से 29 नवंबर 2020 को दोनों की सगाई हो गई. सगाई फाइव स्टार होटल में हुई जिसमें अमन गोयल को सोने के जेवर के अलावा रिश्तेदारों को मिलाई भी दी गई.

युवती का आरोप है कि उसके बाद अमन उसके घर आने लगा और नोएडा के होटल में ले गया. होटल में अमन ने कहा कि हमारी सगाई हो चुकी है और विवाह भी जल्द होगा, इसीलिए उसने शारीरिक संबंध बना लिए.

इसके बाद अमन लगातार युवती से मिलने लगा. युवती के मुताबिक अगस्त 2021 में वो गर्भवती हुई तो अमन ने जबरदस्ती उसका गर्भपात करवा दिया.

युवती ने कहा कि दोबारा अमन ने उससे कई बार शारीरिक संबंध बनाए. युवती का आरोप है कि जब उसने अमन से शादी का जोर दिया तो अमन और अमन के परिवार वालों ने 50 लाख रुपए की डिमांड की. इसके लिए उन्हें 1 साल का समय दिया गया.

युवती के पैरों के नीचे से तब जमीन खिसक गई जब अमन की पत्नी का फोन युवती के पास आया.

एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र सिंह ने बताया कि युवती की शिकायत पर अमन और उसकी मां के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने अमन को हिरासत में लिया है.

पीकेटी/