बीआरएस नेता बोंथु राममोहन ने सीएम रेवंत रेड्डी से की मुलाकात – indias.news

हैदराबाद, 11 फरवरी . भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के नेता और ग्रेटर हैदराबाद के पूर्व मेयर बोंथु राम मोहन ने रविवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री ए. रेवंत रेड्डी से मुलाकात की. उनकी इस मुलाकात को बीआरएस के लिए एक और झटके के तौर पर देखा जा रहा है.

यह मुलाकात इन खबरों के बीच हुई कि राममोहन जल्द ही कांग्रेस में शामिल होंगे. वह आगामी चुनाव में मल्काजगिरी लोकसभा क्षेत्र से टिकट की उम्मीद कर रहे हैं.

रिपोर्ट के अनुसार, बीआरएस की ओर से आश्‍वासन नहीं मिलने के बाद राममोहन के कांग्रेस में शामिल होने की संभावना है. सीएम रेवंत रेड्डी ने कथित तौर पर उनसे कहा कि पहले वह कांग्रेस में शामिल हों और बाद में वे टिकट के मुद्दे पर चर्चा कर सकते हैं.

साल 2019 में रेवंत रेड्डी मल्काजगिरि से लोकसभा के लिए चुने गए थे. राममोहन की रेवंत रेड्डी से मुलाकात बीआरएस पार्षद और पूर्व डिप्टी मेयर बाबा फसीउद्दीन के कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के कुछ दिनों बाद हुई.

राममोहन और फसीउद्दीन 2016 से 2021 तक क्रमश मेयर और डिप्टी मेयर थे. उनके पार्टी में शामिल होने से ग्रेटर हैदराबाद में कांग्रेस के मजबूत होने की संभावना है, क्योंकि हाल के विधानसभा चुनावों में इस क्षेत्र में उसे कोई सीट नहीं मिली थी.

आगामी महीनों में देश में लोकसभा चुनाव होने जा रहे हैं. ऐसे में कुछ बीआरएस नेता टिकट पाने के लिए सत्तारूढ़ पार्टी में शामिल होने की योजना बना रहे हैं.

एफजेड/एसजीके