भाई ने बहन को प्रेमी के साथ देखा आपत्तिजनक हालत में,बहन में फांसी लगाकर की आत्महत्या

चूरू (churu) . राजस्थान (Rajasthan) के चुरू जिला मुख्यालय के वार्ड संख्या 3 में युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में मिलने के बाद 20 साल की युवती का शव फांसी के फंदे से झूलता मिला.युवती के शव को पुलिस (Police) के पहुंचने से पहले ही परिजनों ने फंदे से उतार लिया. प्रारम्भिक तौर पर पुलिस (Police) मामला आत्महत्या का मान रही है, लेकिन इसके हर पहलू से जांच की जा रही है.युवती के चाचा की रिपोर्ट पर कोतवाली थाना पुलिस (Police) ने वार्ड के ही एक युवक विजय स्वामी के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 (आत्महत्या के लिए प्रेरित करने) में मामला दर्ज कर लिया है.

युवती के मोहल्ले के ही विजय स्वामी का मृतक युवती के घर आना जाना था.बीते गुरुवार (Thursday) की रात युवती के भाई ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था, जिसके बाद विजय मौके से फरार हो गया, लेकिन कुछ देर बाद युवती का शव उसके कमरे में फांसी के फंदे पर झूलता मिला.युवती की नागौर (Nagaur) जिले के युवक के साथ सगाई की हुई थी.
पुलिस (Police) के मुताबिक मार्च 2022 में युवती शादी होने वाली थी.युवती को उसके भाई ने युवक के साथ संदिग्ध हालत में देख लिया था.इसके बाद युवती ने अपनी चुन्नी से फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली. युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में देखने बाद युवती के परिजनों ने आरोपी का पीछा किया, लेकिन वह भाग निकला. आरोपी 22 वर्षीय युवक विजय कुमार स्वामी अभी फरार है.जिसकी तलाश में टीमें गठित कर गिरफ्तार करने के प्रयास किये जा रहे हैं.पुलिस (Police) ऑनल किलिंग से भी मामले को जोड़कर देख रही है.इस संबंध में भी जांच की जा रही है.हालांकि इस लेकर कोई केस फिलहाल दर्ज नहीं किया गया है.

Check Also

आयुक्त राजस्थान फाउंडेशन धीरज का जोधपुर जालोर और उदयपुर दौराः 25-29 नवंबर

नई दिल्ली (New Delhi) . आयुक्त राजस्थान (Rajasthan) फाउंडेशन धीरज श्रीवास्तव 25 से 29 नवंबर …