भाई-बहन का पवित्र रिश्ता हुआ तार-तार, चचेरे भाई ने बहन से दुष्कर्म कर गर्भवती बनाया


राजकोट (Rajkot) . आधुनिकता के इस दौर में पवित्र रिश्ते भी तार तार हो रहे हैं. राजकोट (Rajkot) में ऐसी ही एक घटना सामने आई है, जिसमें चचेरे भाई ने बहन के प्रेम संबंधों के बारे में किसी नहीं कहने के बदले में उसके साथ दुष्कर्म किया. जिससे वह गर्भवती हो गई.

खुलासा होने पर पीड़िता की माता ने आजी डैम पुलिस (Police) थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. जानकारी के मुताबिक राजकोट (Rajkot) के पोश इलाके में रहनेवाली और कक्षा 12 की छात्रा का सोशल मीडिया (Media) के जरिए समीर नामक युवक से संपर्क हुआ था. इस बात का नाबालिग लड़की के भाई भौतिक जेठवा को पता चल गया. भौतिक ने बहन को धमकाते हुए कहा कि यदि तुझे अपने फ्रैंड से संबंध बनाए रखने हैं तो मुझे खुश करना होगा. लड़की के भाई और पिता को नहीं बताने के बदले में भौतिक ने अपनी चचेरी बहन के साथ छह महीने में दो दफा दुष्कर्म किया. जिससे वह गर्भीवती हो गई.

परिवार को इसका पता तब चला जब लड़की को चक्कर आने पर अस्पताल ले जाया गया. जहां जांच के बाद डॉक्टर (doctor) ने बताया कि लड़की पांच महीने की गर्भवती है. यह सुनकर परिवार के पैरों तले जमीन खिसक गई. पूछताछ में लड़की ने बताया कि भौतिक उसके साथ जबर्दस्ती की है. इस खुलासे के बाद लड़की की माता ने भौतिक जेठवा के खिलाफ आजी डैम पुलिस (Police) थाने में रिपोर्ट दर्ज करवा दी. जिसके आधार पर पुलिस (Police) ने मामले की जांच शुरू की है.

2021-06-20
Previous फर्जी टीकाकरण की खबरें चिंताजनक-सीएम गहलोत कड़ी सजा का प्रावधान करे केंद्र सरकार
Next गुजरात के मुख्यमंत्री ने विश्व के पहले नैनो यूरिया लिक्विड उर्वरक की खेप को दिखाई हरी झंडी

Check Also

महाराष्ट्र में रविवार को कोरोना संक्रमण के 6,843 नए मामले सामने आये

मुंबई (Mumbai) . महाराष्ट्र (Maharashtra) में रविवार (Sunday) को 24 घण्टों में कोरोना (Corona virus) …

Exit mobile version