प्रबंधकीय प्रथाओं के मानकीकरण पर अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन की विवरणिका का विमोचन 

उदयपुर (Udaipur). प्रबंध अध्ययन संकाय, मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय द्वारा आगामी अगस्त माह में होने वाले “प्रबंधन प्रथाओं के मानकीकरण पर अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन: चुनौतियाँ और अवसर” (ICSMP-2021) की विवरणिका का विमोचन माननीय कुलपति महोदय प्रो. अमरीका सिंह द्वारा किया गया. इस अवसर पर कुलपति प्रो. सिंह ने कहा कि कोरोना के काल में उद्योगों में प्रबंधकीय गड़बड़ी से उबरने में प्रबंधकीय माननीकरण में यह सम्मलेन मील का पत्थर साबित होगा.

विमोचन में संकाय के निदेशक प्रो. हनुमान प्रसाद ने बताया की 12 से 14 अगस्त के मध्य आयोजित होने वाले इस सम्मलेन में देश विदेश के अकादमिक एवं उद्योग जगत के शोधार्थियों से शोध पत्र आमंत्रित किये जाएंगे. शोध पत्र एवं पंजीकरण की अंतिम तिथि 31 मई, 2021 रखी गई है. इसके अतिरिक्त इस सम्मलेन में शोधार्थियों को ऑनलाइन शामिल होने का भी प्रावधान रखा गया है ताकि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बेहतर सहभागिता सुनिश्चित की जा सके. इस सम्मलेन में संकाय के वरिष्ठ प्रोफेसर प्रो. करुणेश सक्सेना के लिए भी एक विशेष लाइफटाइम लर्निंग व्याख्यान के रूप में सुरक्षित किया गया है. इस अवसर पर प्रो. अनिल कोठरी, प्रो. मदन सिंह राठौड़, प्रो. बी. एल. वर्मा, कुंचन आचार्य, रानू नागोरी, श्रेया सिंघवी आदि मौजूद थे.

2021-03-05
Previous एमजी मोटर ने फरवरी में बेची 4,329 कारें -भारत में 215फीसदी ज्यादा हुई बिक्री
Next सेल से ढ़ाई हजार में खरीदे चीनी म‍िट्टी के कटोरे ने बदली किस्मत, निकली चीन की कलाकृति

Check Also

उदयपुर में संक्रमण की चैन तोड़ने कारगर होगा सर्वे :  साढ़े पांच हजार घरों का सर्वे कर लगभग 29 हजार लोगों की स्क्रीनिंग की

उदयपुर (Udaipur). जिले में संक्रमण को रोकने हेतु चिकित्सा विभाग पूर्ण मुस्तैदी के साथ तत्पर …

Exit mobile version