ब्रिटनी स्पीयर्स ने बहन जेमी लिन के साथ पुरानी तस्वीर की साझा – indias.news

लॉस एंजेलिस, 4 फरवरी . पॉप आइकन ब्रिटनी स्पीयर्स ने न्यूयॉर्क शहर की यादें साझा की है. 42 वर्षीय सिंगर-सॉन्गराइटर ने 2002 में अपनी बहन जेमी लिन स्पीयर्स, जो अब 32 साल की हैं, के साथ ली गई एक तस्वीर पोस्ट की.

पीपल मैगजीन की रिपोर्ट के अनुसार, ब्रिटनी ने अपनी और जेमी लिन की तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “थ्रोबैक!!! मैं अपनी हंसी नहीं रोक सकती.”

गेटी इमेजेज के अनुसार, तस्वीर सितंबर 2002 में ली गई थी, जब दोनों न्यूयॉर्क शहर के नील साइमन थिएटर में हेयरस्प्रे के कलाकारों से मिलने के लिए बैकस्टेज पर थीं, और इसमें ब्रिटनी को बातचीत के बीच में दिखाया गया है, जबकि उनकी बहन देखती हुई दिखाई देती हैं.

पीपल के मुताबिक, तस्वीर में ब्रिटनी को ब्लैक कलर के टर्टलनेक और लो-राइज जींस पहने देखा जा सकता है, जबकि जेमी लिन ने ऑरेंज कलर की टी-शर्ट, चश्मा और न्यूजबॉय कैप पहनी हुई है.

नवंबर में यूके रियलिटी सीरीज ‘आई एम ए सेलेब्रिटी…गेट मी आउट ऑफ हियर’ के एक एपिसोड के दौरान, जेमी लिन ने अपने और ब्रिटनी के रिश्ते की वर्तमान स्थिति के बारे में एक सवाल का जवाब देते हुए कहा:, “मैं अपनी बहन से प्यार करती हूं. मेरी बहन ने जो कुछ भी किया, मैंने हमेशा सोचा कि वह सबसे अच्छा था.”

पीके/