पिता जेमी की गार्जियनशिप से आधिकारिक तौर पर ब्रिटनी स्पीयर्स को मिला छुटकारा

 

वाशिंगटन . अमेरिकी पॉप-स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स के पास जश्न मनाने का एक बहुत बड़ा कारण है, क्योंकि उन्हें उनके पिता जेमी की गार्जियनशिप से आधिकारिक तौर पर छुटकारा मिल गया है.पिता जेमी के पास 2008 से ब्रिटनी के कानूनी, चिकित्सा और वित्तीय सभी फैसलों का नियंत्रण था. जिसके खिलाफ ब्रिटनी ने याचिका दाखिल की थी. बुधवार (Wednesday) को ही लॉस एंजिल्स में एक न्यायाधीश (judge) ने जेमी को ब्रिटनी के संरक्षक के रूप में हटाने का फैसला सुनाया था.

इस खुशी में पॉप-स्टार अलग-अलग तरीके से रोजाना जश्न मना रही हैं.ब्रिटनी कभी अपनी न्यूड स्वीरें शेयर करके,तब कभी मंगेतर के साथ अपना वीडियो शेयर करके खुशी मना रही है. अब ब्रिटनी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा था कि ‘उन्हें अभी भी रूढ़िवादिता के दौरान उनके साथ हुए दुर्व्यवहार से काफी हद तक ठीक होना बाकी है.

ब्रिटनी लिखती हैं, हालांकि मेरे जीवन में परिवर्तन और जश्न मनाने के लिए बहुत सी चीजें हैं, मुझे अभी भी बहुत कुछ करना है.शुक्र है कि मेरे पास एक अच्छा सपोर्ट सिस्टम है और मुझे यह समझने में समय लग रहा है कि धीमा होना और सांस लेना ठीक है. प्यार और बदले में दूसरों का समर्थन कर सकती हूं.इसके अलावा ब्रिटनी बॉयफ्रेंड सैम के साथ अपनी इंगेजमेंट को भी सेलिब्रेट कर रही हैं. पॉप-स्टार ने अपनी बड़ी सी शानदार अंगूठी दिखाकर अपना वीडियो शेयर कर फैंस को अपनी इंगेजमेंट की जानकारी दी थी.

 

Check Also

पाकिस्तान में लगातार गिर रही रुपए की कीमत

इस्लामाबाद . पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भले ही कितने दावे करें लेकिन उनका मुल्क …