रिश्वतखोर निलंबित एएसआई के सरकारी आवास से मिली 48 बोतल शराब, गिरफ्तार

यह तीसरा मौका है जब केसर सिंह के नागौर के सरकारी क्वार्टर से अवैध शराब बरामद हुई है

नागौर . अजमेर एसीबी द्वारा रिश्वत के 11.36 लाख रुपए के साथ पकड़े गए नागौर के निलंबित सब-इंस्पेक्टर केसर सिंह के सीलबंद सरकारी क्वार्टर की तलाशी में पुलिस (Police) व एसीबी को 48 बोतल अवैध शराब बरामद हुई. एसीबी के एडिशनल एसपी बृजराज और कोतवाली थानाधिकारी जितेंद्र सिंह ने केसर सिंह की मौजूदगी में यह तलाशी अभियान चलाया. इसके बाद कोतवाली पुलिस (Police) ने मौके पर ही आरोपी केसर सिंह को गिरफ्तार कर लिया.

गौरतलब है कि अगस्त 2020 में खींवसर थाने से तबादला होने के बाद एसआई केसरसिंह खींवसर थाना क्षेत्र से बंदी के लाखों रुपए इकट्ठा कर अजमेर स्थित अपने घर जा रहा था. इस दौरान अजमेर एसीबी ने बड़ीघाटी के पास एसआई केसरसिंह की कार की तलाशी ली जिसमें 11 लाख 36 हजार रुपए तथा भारी मात्रा में अवैध शराब भी मिली थी. यह तीसरा मौका है जब निलंबित एसआई केसर सिंह के नागौर के सरकारी क्वार्टर से अवैध शराब बरामद हुई है.

दरअसल एसआई केसर सिंह खींवसर थानाधिकारी के पद पर तैनात था. उसके पद पर रहने के दौरान कई विवादित घटनाएं हुई, जिसके बाद केसर सिंह को खींवसर थाने से हटाकर पुलिस (Police) लाइन अटैच कर दिया गया. खींवसर थाने से हटाए जाने के बाद केसरसिंह ने अपने थाना क्षेत्र की बंदियों को इकट्ठा किया और अवैध काम करने वाले लोगों से लाखों रुपये इकट्ठा किये. उगाही कर जुटाए गए रुपयों को लेकर केसर सिंह कार से अपने अजमेर स्थित घर जा रहा था. मगर किसी ने उसकी शिकायत एसीबी से कर दी और वो पकड़ा गया.

Check Also

सागर में तीसरे दिन घटी कोरोना संक्रमितों की संख्या

कलेक्‍टर दीपक सिंह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, काम पर लौटे सागर . जिले में आज …