बिरमानी पेट्रोल पंप के पास मिली लाश

जबलपुर, 22 जनवरी . शहर में जिस गति से हत्या (Murder) ओं का ग्राफ बढ़ रहा है वो चौकाने वाला है. सदर के बिरमानी पेट्रोल (Petrol) पंप के पास शुक्रवार (Friday) सुबह खून से लथपथ लाश मिलने से सनसनी पैल गई. केन्ट पुलिस (Police) ने प्राथमिक कार्यवाही के बाद लाश को पोस्टमार्ट के लिये मेडिकल पहुंचाया और जांच में जुटी हुई है. केंट पुलिस (Police) ने बताया कि बिरमानी पेट्रोल (Petrol) पंप के सामने खाली पड़े मैदान में एक युवक की खून से लथपथ लाश मिली है. प्रथम दृष्टया लाश देखकर ऐसा लग रहा है कि आरोपियों ने शराब पीने के बाद युवक के सिर पर पत्थर पटककर हत्या (Murder) कर दी है. चेहरे एवं सिर पर चोट के निशान सहित मौके पर मिले साक्ष्यों के आधार पुलिस (Police) का मानना है कि हत्या (Murder) कांड में शामिल आरोपी एक से अधिक हैं. पुलिस (Police) की एक टीम वारदात स्थल के आसपास सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है.

मृतक नगर निगम कर्मचारी ………………

मृतक के पास से एक नगर निगम की डायरी मिली, उस डायरी के आधार पर उसकी पहचान शुरू की गई. जिसमें मृतक व्यक्ति की पहचान घमापुर निवासी अरविंद सिंह राजपूत (45) के रूप में की गई. जिसके बाद उसके स्वजन को फोन पर जानकारी देकर बुलाया गया. मृतक के स्वजन ने बताया कि अरविंद नगर निगम के अधारताल जोन क्रमांक 7 में पदस्थ था. जो शराब पीने का आदी था. अरविंद अपने साथियों के साथ रोज रात को शराब पीने जाता था.

शराब के नशे में हुई वारदात…………

वारदात स्थल में पुलिस (Police) को दारूखोरी होने के साक्ष्य मिले हैं. मौके से 4 प्लास्टिक के खाली गिलास, पानी के खाली पाउच और ऑफीसर च्वाइस की खाली बोतल,नमकीन का पैकेट एवं एक थैला मिला है.

Check Also

शातिरों ने एक क्विंटल से ज्यादा वजन के नट-बोल्ट चुराए, बेचने से पहले गिरफ्तार

चंडीगढ़ (Chandigarh) . चंडीगढ़ (Chandigarh) में दो शा‎तिरों ने एक क्विंटल से ज्यादा वजन के …